Season 12

अनूप जलोटा के जाते ही जसलीन ने खुद को बताया था सिंगल, पूछा लिव- इन का नियम

Deepali PorwalDeepali Porwal  |  Oct 8, 2018
अनूप जलोटा के जाते ही जसलीन ने खुद को बताया था सिंगल, पूछा लिव- इन का नियम

बिग बॉस 12 के घर में ट्विस्ट और टर्न्स थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। हर नया टास्क घरवालों के बदलते रिश्ते की सच्चाई उजागर कर देता है। इस बार ‘वीकेंड का वार’ में कुछ ऐसा देखने को मिला, जिससे जसलीन मथारू और अनूप जलोटा के फैन्स ज़रूर शॉक में होंगे।

अजीबोगरीब टास्क में जसलीन का खास डांस

इस वीकेंड बिग बॉस के घर में खूब धमाल हुआ। इस बार सलमान खान के साथ घर में एक और खास मेहमान की एंट्री हुई थी। लोकप्रिय कॉमेडियन भारती सिंह की सरप्राइज एंट्री ने घर के माहौल को बदल दिया था। भारती ने सभी घरवालों को अपना हिडन टैलेंट दिखाने का टास्क दिया था। नेहा पेंडसे के पोल डांस ने सभी का दिल जीत लिया था।

 
 
 
View this post on Instagram

 
 
 

A post shared by Neha Pendse (@nehapendse.official) on Oct 7, 2018 at 2:50am PDT

जसलीन और अनूप जलोटा का टास्क बेहद खास था। दरअसल, भारती ने जसलीन से एक सेक्सी डांस करने को कहा था और शर्त यह थी कि उनके पार्टनर अनूप जलोटा को उस पर कोई रिएक्शन भी नहीं देना था। अगर वे जसलीन के डांस पर किसी भी तरह की प्रतिक्रिया देते तो वे दोनों यह टास्क हार जाते।  

भजन सम्राट अनूप बने ‘पोल’

यह तो सभी जानते हैं कि अनूप जलोटा को भजन सम्राट भी कहा जाता है। गायकी में अव्वल अनूप जलोटा का रविवार को एक अलग ही रूप देखने को मिला। दरअसल, जसलीन के पोल डांस के लिए अनूप को खुद ‘पोल’ बनना पड़ा। टास्क पूरा करने के लिए अनूप जलोटा पोल की तरह एक जगह पर खड़े रहे और जसलीन अपनी मस्त अदाओं से उन्हें इंप्रेस करने की कोशिश करती रहीं। अनूप को रिझाने के लिए जसलीन ने ‘जरा जरा टच मी’ पर डांस किया था मगर अनूप ने कोई भी एक्सप्रेशन शो नहीं किया। इस बात पर भारती सिंह ने उन्हें काफी छेड़ा भी था। बिग बॉस के घर में पहली बार अनूप और जसलीन इतने रोमांटिक हुए थे।

 
 
 
View this post on Instagram

 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on Oct 6, 2018 at 11:23pm PDT

अनूप जलोटा को मिला सरप्राइज

इस हफ्ते जोड़ियों में अनूप जलोटा और जसलीन मथारू को सबसे कम वोट मिले थे, जिसके कारण उन्हें नॉमिनेट किया गया था तो वहीं सिंगल्स में सृष्टि, नेहा और श्रीसंत को भी नॉमिनेशन झेलना पड़ा। हालांकि, सलमान खान ने जसलीन और अनूप को आपस में यह तय करने का मौका दिया कि उन दोनों में से कौन बाहर जाएगा। इस पर जसलीन मथारू ने घर में रुकने का फैसला किया और अनूप बेघर हो गए। फिर गेम में ट्विस्ट लाते हुए सलमान खान ने अनूप जलोटा को घर से बाहर न भेजते हुए सीक्रेट रूम में भेज दिया। वहां से अनूप घरवालों और अपनी पार्टनर जसलीन पर नज़र रख सकते हैं।

जसलीन का बदला रंग

अनूप जलोटा के सीक्रेट रूम में जाते ही जसलीन मथारू का रंग बदल गया था। एपिसोड के आखिर में जसलीन ने रोमिल को बताया कि अब वे सिंगल हैं। वहीं, जसलीन के घर में रुकने पर दीपक ठाकुर ने भी अपनी नाराज़गी जताई। उनका कहना था कि जसलीन ने एक बार भी अपने बेघर होने की बात नहीं की और सीधे घर में रुकने का फैसला सुना दिया। अनूप जलोटा ने सीक्रेट रूम से जसलीन की हरकतें देखकर कहा कि जसलीन को उनके जाने का बिलकुल भी दुख नहीं हुआ है। जसलीन ने रोमिल से यह भी पूछा था कि क्या लिव- इन में रहकर प्रॉपर्टी में हक मिल सकता है। रोमिल के अनुसार, नॉमिनेशन से पहले जसलीन खुद को लोगों की नज़र में लाना चाह रही थीं।

क्या यही है अनूप जलोटा और जसलीन मथारू के रिश्ते की सच्चाई?

ये भी पढ़ें :

बिग बॉस 12 : कंटेस्टेंट को घर से जाने पर देने होंगे 2 करोड़ रुपये

जानिए अनूप जलोटा और जसलीन मथारू के रिश्ते की सच्चाई

बिग बॉस में आने से पहले प्रेगनेंट थीं जसलीन मथारू

अनूप जलोटा बने रंगीला राजकुमार, जसलीन के साथ मिलीं कई रानियां

खुद से 37 साल छोटी शिष्या को दिल दे बैठे हैं अनूप जलोटा