एंटरटेनमेंट

भूमि पेडनेकर के साथ शूटिंग के दौरान हुआ हादसा, बुरी तरह झुलस गया चेहरा

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Apr 18, 2019
भूमि पेडनेकर के साथ शूटिंग के दौरान हुआ हादसा, बुरी तरह झुलस गया चेहरा

किसी भी एक्ट्रेस के लिए उसका चेहरा ही सबकुछ होता है क्योंकि बॉलीवुड में इसी चेहरे की वैल्यू सबसे ज्यादा होती है। इसके बावजूद बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ एक्ट्रेसेज़ ऐसी भी हैं, जो अपने किरदार के लिए अपनी खूबसूरती को भी दांव पर लगाने के लिए तैयार रहती हैं। इन्हीं में से एक नाम है एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर का। भूमि ने अपनी पहली फिल्म “ज़ोर लगा के हईशा” के लिए काफी वज़न बढ़ा लिया था। हालांकि बाद में बेहतरीन डाइट और एक्सरसाइज़ के दम पर भूमि ने अपना वज़न इतना घटा लिया कि उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो गया था। अब एक बार फिर अपने किरदार के लिए भूमि ने कुछ ऐसा कर दिया है, जिसकी कीमत शायद उन्हें आने वाले कल में चुकानी पड़े।

बुरी तरह झुलस गया चेहरा

भूमि पेडनेकर इन दिनों एक्ट्रेस तापसी पन्नू के साथ फिल्म “सांड की आंख” की शूटिंग कर रही हैं। भूमि पेडनेकर इस फिल्म में चंद्रो तोमर का किरदार निभा रही हैं, जो अपनी बहन प्रकाशी (तापसी पन्नू) के साथ दुनिया की सबसे उम्रदराज महिला शार्पशूटर है।

Bhumi Pednekar Burn face3

फिल्म में उम्रदराज दिखने के लिए दोनों एक्ट्रेसेज़ को चेहरे पर खूब सारा मेकअप करना पड़ता था। भूमि को अपने किरदार में ढलने के लिए हर दिन कम से कम 3 घंटे मेकअप करने में लगते थे। इस मेकअप के साथ भूमि तेज गर्मी में 8 घंटे से ज्यादा समय तक शूटिंग कर रही थीं। गर्मी और धूल के बीच शूटिंग करते हुए भूमि की त्वचा झुलसने लगी। मगर शूटिंग के टाइट शेड्यूल को देखते हुए भूमि ने इस बारे में किसी से बात नहीं की और शूटिंग जारी रखी।

Bhumi Pednekar Burn face 1982873

छोटे- छोटे दानों से हुई शुरुआत

जलने की वजह से उनके चेहरे पर छाले पड़ गए हैं, जिसकी तस्वीर भूमि ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर भी की थी। मगर कुछ समय बाद ही भूमि ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से डिलीट कर दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकअप के दौरान लेटेक्स और चिपकने जैसे रसायनों का मिश्रण एक्ट्रेस के चेहरे पर हर रोज इस्तेमाल किया जाता था। यही वजह है कि ज्यादा तेज़ धूप में शूटिंग करने से भूमि के चेहरे की त्वचा जल गई। पहले तो उनके चेहरे पर छोटे- छोटे दाने होने शुरू हुए लेकिन बाद में ये पूरे चेहरे पर फैलने लगे। इस कारण भूमि के चेहरे पर काफी जलन पैदा हो गई।

Bhumi Pednekar Burn face4

डॉक्टर ने दी ये सलाह

डॉक्टर ने भूमि को इसके इलाज के लिए कुछ प्राकृतिक हल बताए हैं, जिनका अनुसरण करना भूमि ने शुरू भी कर दिया है। इस बारे में पूछे जाने पर एक इंटरव्यू के दौरान भूमि ने बताया, “डॉक्टर ने मुझे चेहरे पर सिर्फ एक चीज़ लगाने को कहा है और वह है एलोवेरा। मैं इसके लिए किसी भी तरह के मेडिकेटेड स्किन केयर प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल नहीं कर सकती। एक कलाकार के रूप में इस फिल्म की शूटिंग के लिए मैंने अपना सब कुछ दिया। अपनी त्वचा के जलने की घटना को मैं इस फिल्म के लिए गर्व मानती हूं।”

Bhumi Pednekar Burn face1

बहरहाल हम तो यही दुआ करेंगे कि भूमि पेडनेकर का चेहरा जल्द से जल्द ठीक हो जाए ताकि उन्हें अपनी अगली फिल्म की शूटिंग करने में कोई दिक्कत महसूस न हो।

इमेज सोर्सः Instagram 

ये भी पढ़ें- 

‘किन्नर बहू’ रुबीना दिलाइक के साथ शूटिंग में हुआ हादसा, करवानी होगी सर्जरी

क्या सच में महेश भट्ट ने कंगना रनौत पर चप्पल फेंक कर मारी थी?

नेहा कक्कड़ नशे में धुत्त होकर गिरीं ज़मीन पर, वायरल वीडियो में झलका ब्रेकअप का दर्द