'किन्नर बहू' रुबीना दिलाइक को डाॅक्टर से मिली सर्जरी की सलाह | POPxo Hindi | POPxo

'किन्नर बहू' रुबीना दिलाइक के साथ शूटिंग में हुआ हादसा, करवानी होगी सर्जरी

'किन्नर बहू' रुबीना दिलाइक के साथ शूटिंग में हुआ हादसा, करवानी होगी सर्जरी

कलर्स टीवी के पॉपुलर सीरियल "शक्ति- अस्तित्व के एहसास की" में किन्नर बहू सौम्या का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक टीवी इंडस्ट्री का एक जाना- माना नाम हैं। इंस्टाग्राम पर रुबीना के 10 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं। अपने फैंस के लिए रुबीना अक्सर इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करती रहती हैं, फिर चाहे वो उनकी वेकेशन की तस्वीरें हों या फिर डांस के वीडियोज़। अपनी एक्टिंग और अदाओं से फैंस को दीवाना बना देने वाली रुबीना दिलाइक की मुश्किलें इन दिनों कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। रुबीना के साथ कुछ ऐसा हो गया है, जिस वजह से उनके डॉक्टर ने उन्हें सर्जरी की सलाह दे दी है।  


वीडियो: 'किन्नर बहू' रुबीना दिलाइक ने खोला अपनी फिटनेस का राज़, फैंस बोले पावर गर्ल


शूटिंग के दौरान लगी थी चोट


दरअसल कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक के साथ सेट पर एक हादसा हो गया था। सीरियल "शक्ति- अस्तित्व के एहसास की" की शूटिंग के दौरान उनके बाएं हाथ में चोट लग गई थी, जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ साझा भी की थी। इस तस्वीर में रुबीना की दोनों बाजुओं पर बैंडेज लगे हुए नज़र आ रहे थे।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

🥴


A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on




उस वक्त रुबीना ने इस चोट पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया। रोज़ाना शूट पर आने की वजह से वे डॉक्टर से भी इस बारे में सलाह नहीं ले सकीं मगर बाद में उनका दर्द बढ़ने लगा। अब ये चोट उनके लिए मुश्किल बन गई है। चोट की वजह से रुबीना को शूटिंग करने में काफी दिक्कत हो रही है। दर्द बढ़ने के बाद जब रुबीना ने अपना हाथ डॉक्टर को दिखाया तो उन्होंने रुबीना को सर्जरी की सलाह दे दी। अब जल्द ही उन्हें अपने हाथ पर लगी चोट की सर्जरी करवानी पड़ेगी।  


'छोटी बहू' से 'किन्नर बहू' तक, देखिए कितनी बदल चुकी हैं एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक


गाना गाने पर हो गई थीं ट्रोल


कुछ दिनों पहले रुबीना दिलाइक ने अपनी आवाज़ में एक गाने का वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वो अपने पति अभिनव शुक्ला और दोस्तों के साथ कार में बैठकर कहीं जा रही थीं। इस वीडियो के सामने आते ही सोशल मीडिया पर उनकी गायकी को जमकर ट्रोल किया जाने लगा। एक यूज़र ने लिखा, "गाना और आप दो अलग- अलग बातें हैं, प्लीज़ मत गया करिये।" वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा, "इस वीडियो को चलाते ही मैं तो डर गया। हे भगवान।" रुबीना ने इन कमेंट्स को हाइलाइट कर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर भी किया था।


Rubina Dilaik surgery 2


आप भी देखिए 'किन्नर बहू' रुबीना दिलाइक का वह वीडियो, जिसमें वे अपने सुर बिखेरने की कोशिश करती नज़र आ रही हैं। वीडियो देखकर आप खुद ही तय कीजिए, उनका गाना आपको पसंद आया या फिर नापसंद...




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on




इमेज सोर्सः Instagram


ये भी पढ़ें- 


तस्वीरों में देखें टीवी सीरियल्स की सीधी- सादी बहुओं का हॉट एंड सेक्सी अवतार