home / Season 12
अनूप और श्रीसंत की घर में हुई वापसी, जसलीन को पड़ी डांट और दीपिका के गेम का हुआ पर्दाफाश

अनूप और श्रीसंत की घर में हुई वापसी, जसलीन को पड़ी डांट और दीपिका के गेम का हुआ पर्दाफाश

इंडियन टेलीविजन का सबसे दमदार और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 12 के 29 वें दिन घर में कुछ ऐसा हुआ कि जिसने घरवालों और दर्शकों दोनों को ही हैरत में डाल दिया। एक तरफ तो बिग बॉस में घरवालों के बीच विवाद कभी खत्म होने का नाम नहीं लेते और वहीं दूसरी तरफ बिग बॉस भी इनके बीच फूट डालने में कोई कसर नहीं छोड़ते। दरअसल, बिग बॉस में सिंगल्स और जोड़ियों की बतौर कंटेस्टेंट एंट्री हुई थी। लेकिन बिग बॉस ने ऐसा पैतरा खेला कि अब जोड़ियां भी सिंगल्स में बट गई हैं। घर में अब कोई जोड़ी नहीं बची है। सभी कंटेस्टेट एक- दूसरे के विरोधी बन गये हैं। पहले तो घरवालों को जोड़ियां टूटने का झटका लगा और फिर अनूप जलोटा और श्रीसंत की घर में दोबारा वापसी का। इसके बाद तो बिग बॉस की कहानी ने बिलकुल नया ही मोड़ ले लिया है।

ये भी पढ़ें -‘बिग बॉस चाहते हैं कि’… जानिए इस आवाज के पीछे है किस शख्स का चेहरा

ADVERTISEMENT

अनूप ने लगाई जसलीन की क्लास

अनपू जलोटा के घर में एंट्री लेते ही सभी घरवाले खुश तो हुए लेकिन हैरान भी रह गये। अनूप ने सभी घरवालों को बताया कि वो लोग टीवी पर और बाहर की दुनिया में कैसे नजर आ रहे हैं। उन्होंने दीपिका को सबसे शातिर कंटेस्टेंट बताया। वहीं जसलीन के पूछने पर उन्होंने बताया कि वो इस घर में सबकी बातों में आसानी से आ जाती है। यहीं नहीं अनूप ने जसलीन से ये भी कहा कि वो उन्हें इस घर में स्ट्रॉन्ग होने के लिए छोड़ गये थे लेकिन वो तो कमजोर हो गई हैं। फैशन परेड कर रही हैं, दोस्त बना रही हैं। उन्होंने शिव और सौरभ से बढ़ रही नजदीकियों के बारे में भी जसलीन को अागाह किया। अनूप की बातें सुनकर मानो जसलीन के चेहरे का रंग की उड़ गया।

ये भी पढ़ें -बिग बॉस के घर में अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड जसलीन का दिखा हॉट अवतार, देखिए वीडियो

ADVERTISEMENT

देखिए वीडियो – 

 
 
 
View this post on Instagram

 
 
 

A post shared by Bigg boss 12 jasoos 👁️🕵️‍♂️ (@biggbossjasoos) on Oct 15, 2018 at 3:45am PDT

दीपिका का हुआ घरवालों के सामने पर्दाफाश

अनूप जलोटा के घर में दोबारा से दाखिल होने के थोड़ी ही देर बाद श्रीसंत ने भी घर के मुख्य द्वार से एंट्री ली। जिसमें दीपक द्वारा उनके लिए गाया गया गाना भी बजा। श्रीसंत ने दीपक को गले लगया और बोले, ‘अब कितना रोयेगा तू’। यही नहीं उन्होंने सबा- सोमी और सृष्टि को भी गले लगाया और माफी मांगी। ऐसे में जहां सभी घरवाले खुश नजर आ रहे थे। वहीं दीपिका कक्कड़ के चेहरे पर कोई भाव नहीं दिखे। श्रीसंत ने सभी लोगों को बताया कि कैसे वो दीपिका की वजह से नॉमिनेट होते- होते बचे हैं। यहां तक कि उन्होंने ये भी बताया कि दीपिका कितनी चालाकी से उन्हें कमजोर कर रही थी ताकि वो घर से जल्दी बेघर हो जाएं। श्रीसंत ने दीपिका को आते ही ताने देना शुरू कर दिया और ये सब सुनकर दीपिका भावुक होकर रोने लगीं।

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें -बिग बॉस में आने से पहले प्रेगनेंट थी गायक अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड जसलीन

देखिए वीडियो –

ADVERTISEMENT
 
 
 
View this post on Instagram

 
 
 

A post shared by Bigg boss 12 jasoos 👁️🕵️‍♂️ (@biggbossjasoos) on Oct 15, 2018 at 3:57am PDT

आपको बता दें कि पिछले कुछ हफ्तों में बिग बॉस के घर से एविक्शन तो हुए लेकिन अनूप जलोटा और श्रीसंत घर से बेघर नहीं हुए। उन्हें घर के ही दूसरे कोने यानि कि सीक्रेट रूम में भेज दिया गया था। जहां दोनों ने ही घरवालों की असलियत देखी और अपनी- अपनी एक स्टोरी बनाकर घर में दोबारा एंट्री ली। इससे अब ऐसा लग रहा है कि अब बिग बॉस के घर में कोई नया दिलचस्प मोड़ आने वाला है। अब देखना ये होगा कि घर में अगला टारगेट कौन बनता है, जसलीन या फिर दीपिका ?

 
 
 
View this post on Instagram

 
 
 

A post shared by Bigg boss 12 jasoos 👁️🕵️‍♂️ (@biggbossjasoos) on Oct 15, 2018 at 9:44am PDT

ये भी पढ़ें – बिग बॉस में टास्क के दौरान हुई हाथापाई, दीपक ने श्रीसंत के लिए गाया इमोशनल गाना, देखिए वीडियो

ADVERTISEMENT
16 Oct 2018

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text