home / वेडिंग
अंबानी घर की होने वाली बहू के संग आमिर खान ने लगाए ठुमके, देखिए वीडियो

अंबानी घर की होने वाली बहू के संग आमिर खान ने लगाए ठुमके, देखिए वीडियो

देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी हुए अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है और उनके घर में जल्द ही फिर से शहनाई बजने वाली है। जी हां, अंबानी परिवार ने बेटे आकाश अंबानी का प्री- वेडिंग बैश धूमधाम से सेलिब्रेट किया है, जिसके कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं। इस वीडियो में सबसे खास बात ये है कि इसमें बॉलीवुड एक्टर आमिर खान अंबानी परिवार की होने वाली बहू श्लोका मेहता के साथ स्टेज पर ठुमकते नजर आ रहे हैं। आकाश अंबानी का प्री- वेडिंग फंक्शन दुनिया का स्वर्ग कहे जाने वाले स्विट्जरलैंड में रखा गया था, जहां अंबानी परिवार के अलावा उनके खास रिश्तेदार, दोस्त और बॉलीवुड जगत की कुछ हस्तियां भी शामिल हुईं।

 
 
 
View this post on Instagram

 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on Feb 26, 2019 at 10:15pm PST

आमिर खान इस फंक्शन के शो स्टॉपर रहे और उन्होंने यह भी घोषणा कर दी कि वो इस बार मेहता परिवार की ओर से हैं यानि कि लड़की वालों की तरफ से हैं। आमिर कहते हैं कि उन्होंने श्लोका को अपने सामने बड़े होते हुए देखा है।

ADVERTISEMENT
 
 
 
View this post on Instagram

 
 
 

A post shared by Akash Ambani ❤️ Shloka Mehta (@akustoletheshlo) on Feb 26, 2019 at 10:35pm PST

इस फंक्शन में आमिर खान ने अंबानी परिवार की होने वाली बहू श्लोका मेहता के साथ फिल्म गुलाम के पॉपुलर सॉन्ग ‘ऐ क्या बोलती तू’ पर डांस किया। स्टेज पर दोनों की जुगलबंदी को वहां मौजूद सभी लोग काफी एंजॉय करते नजर आये।

 
 
 
View this post on Instagram

 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on Feb 26, 2019 at 9:52pm PST

वहीं दूसरे वीडियो में सभी एक साथ फिल्म दिल धड़कने दो के सॉन्ग ‘गल्ला गुड़िया’ पर थिरकते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, आकाश अंबानी, श्लोका मेहता, किरण खेर, करण जौहर, आमिर खान और शाहरुख खान भी हैं।

ADVERTISEMENT

pjimage-1-1544673977

बता दें कि पिछले साल दिसंबर में मुकेश और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी हुई थी। ईशा का प्री- वेडिंग सेलिब्रेशन उदयपुर में रखा गया था, जिसमें देश- विदेश की नामचीन हस्तियां भी शामिल हुई थीं।

ADVERTISEMENT

उत्तराखंड से हो सकती है आकाश की शादी

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मुकेश अंबानी अपने बेटे आकाश की शादी इटली या पेरिस से नहीं, बल्कि उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग जिले के त्रियुगीनारायण मंदिर से करेंगे। मान्यता है कि भगवान शिव और माता पार्वती का विवाह भी इसी मंदिर में हुआ था। बता दें कि उत्तराखंड के सीएम ने मार्च 2018 में ही इस जगह को वेडिंग डेस्टिनेशन घोषित कर दिया था।

जानिए कौन हैं श्लोका मेहता

मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी श्‍लोका मेहता से होने जा रही है। श्‍लोका हीरा कारोबारी और रोजी ब्लू के मालि‍क रसेल मेहता की छोटी बेटी हैं। श्लोका ने प्रिंस्टन यूनिवर्सिटी से एंथ्रोपोलॉजी की पढ़ाई की है। इसके बाद लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस से लॉ में मास्टर्स डिग्री भी हासिल की है। इसके बाद उन्होंने 2014 में रोजी ब्लू फाउंडेशन में डायरेक्टर का पद संभाला था। यही नहीं, श्लोका एक सोशल वर्कर भी हैं। 2015 में उन्होंने ‘कनेक्ट फॉर’ नाम से एन.जी.ओ. शुरू किया था, जो ज़रूरतमंदों को एजुकेशन, फूड, शेल्टर जैसी सुविधाएं प्रदान करता है।

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें –

अंबानी फैमिली में बजने वाली है फिर से शहनाई, शुरू हुई बहू के स्वागत की तैयारी
ननद- भाभी बनने के पहले से ही है ईशा अंबानी और श्लोका मेहता के बीच ये रिश्ता
अंबानी की बेटी की शादी में बच्चन परिवार ने ढाया कहर, देखिए तस्वीरें
बेटी के प्री वेडिंग फंक्शन में मुकेश अंबानी ने की ऐसी शाही व्यवस्था, जिसे देखकर आप भी रह जायेंगे दंग

ADVERTISEMENT
27 Feb 2019

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text