home / Uncategorized
Alia Bhatt On Shah Rukh Khan

आलिया भट्ट के फेवरेट एक्टर, पर्सन और प्रोड्यूसर हैं शाहरुख खान, गौरी खान के लिए कही ये बात

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म डार्लिंग के प्रमोशन में जुटी हैं। फिल्म भी पहले अपने टीजर से और अब ट्रेलर से ये फिल्म पहले ही लोगों को इम्प्रेस करती नजर आ रही हैं। ये फिल्म आलिया भट्ट के लिए बहुत खास है क्योंकि ये फिल्म आलिया के प्रोडक्शन हाउस एटरनल सनशाइन प्रोडक्शन की पहली फिल्म है।

डार्लिंग्स को आलिया के साथ शाहरुख खान ने को-प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म को लोगों के साथ शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने अपने ट्वीट में लिखा था कि मेरी पहली फिल्म है… लिंक शेयर करते हुए बहुत नर्वस, एक्साइटेड और इमोशनल हूं। आलिया के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए शाहरुख खान ने लिखा, मैं बहुत चिंतित था कि तुमने एटरनल सनशाइन प्रोडक्शन की पहली फिल्म की जिम्मेदारी मेरे साथ शेयर की है, मैं भी इसके रिलीज तक अपने नाखून चबाता रहूंगा..लेकिन हमने अच्छी फिल्म बनाई है और तुम डार्लिंग्स के हर चीज की सोल और सनशाइन हो।

शाहरुख खान के ट्वीट पर आलिया ने लिखा और आप मेरे एटरनल फेवरेट एक्टर, पर्सन और प्रोड्यूसर हैं। साथ ही आलिया ने शाहरुख को साथ में इस फिल्म को प्रोड्यूस करने के लिए धन्यवाद भी दिया है।

गौरी खान को पसंद आई फिल्म

फिल्म के लिए दिए इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने फिल्म को लेकर शाहरुख और गौरी के रिएक्शन की बात करते हुए कहा कि मुझे बहुत खुशी है कि गौरी खान को ये फिल्म बहतु पसंद आई, मैं बहुत रिलैक्स महसूस कर रही हूं कि उन्हें ये फिल्म पसंद आई। शाहरुख भी कहते हैं कि अगर गौरी को कोई फिल्म पसंद आती है तो वो बड़ी जीत है।

शाहरुख खान के बारे में अपने इंटरव्यू में आलिया ने ये भी कहा है कि शाहरुख महिलाओं को बहुत सम्मान देते हैं और इसेक लिए उन्हें कोशिश नहीं करनी पड़ती है। उनकी यही संवेदनशीलता उन्हें हर वुमन का फेवरेट बना देती है , फिर चाहे वो कोई आंटी हो, दादी हो या किसी भी उम्र की हो।

27 Jul 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text