एंटरटेनमेंट

आलिया भट्ट ने अपने ड्राइवर और हेल्पर को तोहफे में दिया घर, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Mar 19, 2019
आलिया भट्ट ने अपने ड्राइवर और हेल्पर को तोहफे में दिया घर, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

आलिया भट्ट इन दिनों अपने करियर के सबसे अच्छे पलों को जी रही हैं। जहां पिछले साल आई उनकी फिल्म “राज़ी” और इस साल आई फिल्म “गलीबाॅय” ने खूब वाहवाही बटोरी वहीं “कलंक” का ट्रेलर आने के बाद से ही उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है। रणबीर कपूर के साथ अपने रिलेशन को लेकर भी आलिया अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। पिछले दिनों उनके जन्मदिन पर आधी रात में घर पहुंचकर रणबीर कपूर ने उन्हें सरप्राइज़ भी दिया था। रणबीर के इस रोमांटिक सरप्राइज़ के चलते आलिया का जन्मदिन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। मगर इस बार हम आलिया की फिल्म या फिर उनके रिलेशनशिप की नहीं, बल्कि उनकी दरियादिली की बात कर रहे हैं।

ड्राइवर और हेल्पर को गिफ्ट किये 50- 50 लाख रुपए

आलिया भट्ट का 26वां जन्मदिन उनके सिवा और किसी के लिए भी काफी खास रहा। ये और कोई नहीं बल्कि आलिया के ड्राइवर सुनील और उनके हेल्पर अमोल हैं। दरअसल, आलिया भट्ट ने अपने ड्राइवर और हेल्पर को मुंबई में घर खरीदने के लिए 50- 50 लाख रुपए का चेक दिया है। बता दें कि सुनील और अमोल दोनों साल 2012 से, जब आलिया की पहली फिल्म “स्टूडेंट ऑफ दि ईयर” आई थी तबसे ही उनके साथ हैं। आलिया इन दोनों को ही अपने परिवार की तरह मानती हैं। ऐसे में जब उन्हें मुंबई में घर खरीदने की ज़रूरत महसूस हुई तो आलिया भट्ट ने आगे आकर उनकी मदद की। खबरों की मानें तो आलिया के ड्राइवर सुनील ने मुंबई के जुहू में और और हेल्पर अमोल ने खार इलाके में अपना 1 बीएचके घर बुक भी करा दिया है।

Alia gift 1

सलमान खान के साथ आएंगी नज़र

संजय लीला भंसाली जब भी बड़े पर्दे पर किसी जोड़ी को लेकर आते हैं, तो वो रातों- रात सुर्खियां बटोर लेती है। फिर चाहे वो दीपिका और रणवीर की जोड़ी हो या फिर सलमान खान और ऐश्वर्या राय की। खबरें है कि संजय लीला भंसाली 20 साल बाद सलमान खान के साथ एक फिल्म साइन करने जा रहे हैं, जिसमें उनके अपोज़िट होंगी आलिया भट्ट। फिल्म का टाइटल “इंशाअल्लाह” होगा। ऐसा पहली बार होगा जब सलमान खान और आलिया भट्ट बड़े पर्दे पर एक साथ नज़र आएंगे।

Alia gift 5

ट्वीट के ज़रिए दी जानकारी

संजय लीला भंसाली के साथ काम करने को लेकर सलमान खान और आलिया भट्ट दोनों ही काफी एक्साइटेड हैं। दोनों ने अपने- अपने ट्विटर अकाउंट पर इस खबर को सबके साथ साझा किया है।

सलमान खान ने ट्वीट करते हुए लिखा, “20 साल चुके हैं, लेकिन मैं खुश हूं कि संजय और मैं हमारी अगली फिल्म के साथ वापस लौट रहे हैं। फिल्म में आलिया के साथ काम कर रहा हूं। “इंशाअल्लाह” हमारे इस सफर को सबकी दुआएं मिलें।”

वहीं आलिया भट्ट ने अपनी खुशी एक नहीं बल्कि दो- दो ट्वीट के साथ ज़ाहिर की। अपने पहले ट्वीट में आलिया ने लिखा, “सब कहते हैं खुली आंखों से सपने देखो और मैंने वही किया। संजय सर और सलमान खान का साथ जादू हैं। “इंशाअल्लाह” के इस खूबसूरत सफर में उनके साथ जुड़ने का मुझे बेसब्री से इंतजार है।”

अपने दूसरे ट्वीट में आलिया ने लिखा, “मैं 9 साल की थी जब मैं पहली बार संजय लीला भंसाली के ऑफिस गई थी। बहुत नवर्स थी। उम्मीद और प्रार्थना कर रही थी कि मैं उनकी अगली फिल्म में काम करूंगी। ये वाकई बहुत लंबा इंतजार रहा है।”

इमेज सोर्सः Instagram 

ये भी पढ़ें-

रणबीर कपूर पर किया कंगना रनौत ने हमला, तो सामने आकर आलिया भट्ट ने दिया ये करारा जवाब

करीना ने निकाली भड़ास, कहा- सैफ कौन होते हैं मुझे बिकिनी पहनने से रोकने वाले?

रणवीर सिंह ने करीना से पूछा “कैसे बनूं अच्छा पति”, बेबो ने दिया ये मज़ेदार जवाब