रणबीर कपूर पर किया कंगना रनौत ने हमला, तो सामने आकर आलिया भट्ट ने दिया ये करारा जवाब

रणबीर कपूर पर किया कंगना रनौत ने हमला, तो सामने आकर आलिया भट्ट ने दिया ये करारा जवाब

फिल्म "मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी के सुपरहिट होने के बाद से कंगना रनौत के सितारे बुलंदियों पर हैं। बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के अलावा कंगना को उनकी बेबाकी के लिए भी जाना जाता है। वह अक्सर नेपोटिज़्म को लेकर बॉलीवुड स्टार किड्स पर हमला बोलती रहती हैं। मगर इस बार कंगना ने नेपोटिज़्म पर नहीं बल्कि पॉलिटिक्स को लेकर रणबीर कपूर के बयान पर हमला बोला है। कंगना ने खुलेआम एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में रणबीर के खिलाफ जमकर बातें कीं, जिसके जवाब में अब आलिया भट्ट मैदान में उतर आईं हैं।


आलिया ने दिया कंगना को जवाब


आलिया भट्ट इन दिनों बैक टू बैक अपनी दो फिल्मों "राज़ी" और "गली बॉय" की सक्सेस का जश्न मना रही हैं। इसी दौरान जब उनसे रणबीर कपूर के ऊपर कंगना रनौत के हमले को लेकर पूछा गया तो उन्होंने खुलकर अपनी बात रखी और कंगना की बात का जवाब दिया।


1


आलिया भट्ट ने कहा, "मेरे पास खुलकर बोलने की उतनी क्षमता नहीं है जितनी कंगना के पास है और मैं सच में इस बात के लिए उनका सम्मान करती हूं। शायद एक तरह से वह सही भी हैं। कभी-कभी हम पीछे हट जाते हैं या फिर सोचते हैं कि क्यों खामखां बोलें। मेरे पिताजी हमेशा कहते हैं कि दुनिया में पहले से ही कई लोग अपनी कई तरह की राय देते रहते हैं, ऐसे में अगर एक राय कम भी हो गई तो किसी को क्या फर्क पड़ जाएगा। यह मेरी खुद की राय है, मगर मैं इसे अपने तक ही सीमित रखना पसंद करती हूं। कंगना सच में बहुत अच्छा बोलती हैं और मैं इस बात के लिए वाकई उनकी रिस्पेक्ट करती हूं।”


ऐसा पहली बार है जब कंगना रनौत की किसी बात का आलिया भट्ट ने इस तरह से जवाब दिया है। देखिए आलिया भट्ट के कंगना को दिए जवाब का ये वीडियो…




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on




क्या कहा था कंगना ने?


पिछले दिनों कंगना रनौत ने उनके निर्देशन में बनी पहली फिल्म "मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी" की सफलता पर प्रेस से काफी बातें की। इसी दौरान जब उनसे पॉलिटिक्स में शामिल होने को लेकर सवाल किया गया तो कंगना ने सीधा रणबीर कपूर पर हमला बोलते हुए कहा, "लोगों को लगता है कि मैं पॉलिटिक्स में आना चाहती हूं, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है। हां, मगर जब बात देश के लिए बोलने की आती है तो मैं पीछे नहीं हटती। अभी कुछ दिनों पहले रणबीर कपूर ने पॉलिटिक्स पर पूछे गए एक सवाल के जवाब में कहा था कि मैं क्या बोलूं, मेरे घर तो बिजली- पानी आता है। तो मैं बता दूं कि ये देश का ही पैसा है, जिससे आपके घर में बिजली- पानी आता है, देश के पैसे से ही आप मर्सिडीज़ जैसी गाड़ियों में घूमते हैं। ये बस अपनी ज़िम्मेदारी से पल्ला झाड़ने जैसा है।"


kangana in Ranbeer  


आलिया भट्ट ने तो जवाब दे दिया, अब ये देखना दिलचस्प होगा कि खुद रणबीर कपूर इस बात पर कंगना रनौत को क्या जवाब देते हैं।  


इमेज सोर्सः Instagram


ये भी पढ़ें-


रणवीर सिंह ने करीना से पूछा “कैसे बनूं अच्छा पति”, बेबो ने दिया ये मज़ेदार जवाब


तैमूर की इस आदत से परेशान हैं मम्मी करीना कपूर, कहा डर लगता है किसी दिन वो हाथ न उठा दे…


सारा अली खान ने छोड़ा मां अमृता सिंह का घर, क्या सैफ- करीना के साथ हो रही हैं शिफ्ट?