home / एंटरटेनमेंट
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने दादी नीतू के सजेशन पर रखा बेटी का ये नाम, शेयर की Cute Post

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने दादी नीतू के सजेशन पर रखा बेटी का ये नाम, शेयर की Cute Post

बॉलीवुड एक्टर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपनी बेटी का नामकरण कर लिया है और दोनों ने बेटी का बहुत ही खूबसूरत नाम रखा है। जी हां, आलिया भट्ट ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम राहा रखा है। इतना ही नहीं दोनों ने बहुत ही क्यूट अंदाज में बेटी का नाम फैंस को बताया है। जी हां, इसके लिए उन्होंने फुटबॉल जर्सी पर बेटी का नाम लिखे हुए तस्वीर शेयर की है और FIFA World Cup Fever को देखते हुए यह आइडिया काफी अच्छा भी है।

आलिया भट्ट ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में बताया कि बेटी के लिए राहा नाम उनकी दादी नीतू कपूर ने सजेस्ट किया है और इसके कई सारे मतलब हैं। इतना ही नहीं उन्होंने राहा नाम के 6 मतलब अपनी पोस्ट में बताए हैं। आलिया ने पोस्ट में आगे लिखा, ”राहा का सबसे शुद्ध मतलब है कि डिवाइन पाथ, स्वाहिली में इसका मतलब खुशी है, संस्कृत में राहा का मतलब वंश है, बांग्ला में इसका मतलब – आराम, कंफर्ट, रिलीफ है और अर्बी में इसका मतलब पीस है। इतना ही नहीं राहा का मतलब खुशी, फ्रीडम और ब्लिस भी होता है।”

ADVERTISEMENT

आलिया ने आगे लिखा, ”और अगर हम उनके नाम की सही में बात करें तो पहले मोमेंट से ही हम सभी ने इसे महसूस किया है… (इसके साथ उन्होंने दिल का इमोजी शेयर किया।) थैंक्यू राहा, हमारे परिवार को जीवन देने के लिए, ऐसा लग रहा है कि हमारी जिंदगी अभी बस शुरू हुई है”।

गौरतलब है कि आलिया भट्ट ने 6 नवंबर को बेटी को जन्म दिया है। बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने लगभग 5 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद इसी साल अप्रैल में शादी की थी और उन्होंने जून में फैंस के साथ अपनी प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज शेयर की थी।

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें:
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के घर गूंजी किलकारियां, कपूर खानदान ने बेटी का किया स्वागत
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बेटी को लेकर पहुंचे घर, देखें Pics

24 Nov 2022

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text