Advertisement

एंटरटेनमेंट

Mission Mangal के ज़रिये अक्षय कुमार लिख रहे हैं नई इबारत, सच्चे मिशन पर आधारित फिल्म

Deepali PorwalDeepali Porwal  |  Jul 9, 2019
Mission Mangal के ज़रिये अक्षय कुमार लिख रहे हैं नई इबारत, सच्चे मिशन पर आधारित फिल्म

Advertisement

बॉलीवुड में इस समय बायोपिक का दौर है। इंडस्ट्री के जाने- माने सितारे विभिन्न बायोपिक में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरने के साथ ही आज की जेनरेशन को उनके इतिहास से भी जोड़ रहे हैं। फिल्म ‘गोल्ड’ के बाद अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने की तैयारी कर चुके हैं।

दमदार है यह मिशन

आमतौर पर बॉलीवुड की बायोपिक फिल्मों में वास्तविकता के साथ ही काफी कुछ ड्रमैटिक भी होता है। ड्रमैटिक या फिल्मी सीक्वेंस दर्शकों को सिनेमा हॉल तक खींचने में मददगार साबित होते हैं। हाल में रिलीज़ हुईं कई सो कॉल्ड बायोपिक्स और ऐतिहासिक फिल्मों को देखकर लोगों ने इतिहास से छेड़छाड़ होने की आशंका ज़ाहिर की थी। हालांकि, फिल्म ‘मिशन मंगल’ का टीज़र (Mission Mangal Teaser) कुछ प्रॉमिसिंग और वास्तविकता को बयां करता हुआ नज़र आ रहा है। 45 सेकंड के इस दमदार पहले टीजर में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट के साथ ही फिल्म की थीम की झलक भी दिखाई गई है। यह फिल्म 15 अगस्त के मौके पर रिलीज होगी। 

<a href="

” target=”_blank” rel=”noopener noreferrer”>देखिए टीजर।

बेटी को समर्पित है यह फिल्म

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर ‘मिशन मंगल’ का टीजर शेयर करते हुए बताया कि वे हमेशा से ही इस तरह की किसी फिल्म का हिस्सा बनना चाहते थे। अक्षय ने इस फिल्म में अपनी बेटी और उसकी उम्र के बच्चों के लिए अभिनय किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर टीजर शेयर करते हुए लिखा, ‘एक देश. एक सपना. एक इतिहास..।’ यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है, जिसमें भारत के मंगल तक पहुंचने की पूरी कहानी दिखाई जाएगी। इस मल्टीस्टारर फिल्म में अक्षय कुमार के साथ विद्या बालन, तापसी पन्नू, शरमन जोशी, सोनाक्षी सिन्हा, कीर्ति कुल्हारी और साउथ फिल्म एक्ट्रेस नित्या मेनन भी नज़र आएंगी।

Instagram