home / एंटरटेनमेंट
काजोल की बेटी न्यासा कपड़ों को लेकर हुईं ट्रोल, भड़के अजय देवगन ने कहा- उसे बख्श दो

काजोल की बेटी न्यासा कपड़ों को लेकर हुईं ट्रोल, भड़के अजय देवगन ने कहा- उसे बख्श दो

सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स किसी को नहीं छोड़ते, खासकर निशाने पर अगर कोई बड़ा सेलिब्रिटी या फिर सेलिब्रिटी किड हो। वो क्या करते हैं, कहां जाते हैं, किससे मिलते हैं और कैसे कपड़े पहनते हैं, हर छोटी- बड़ी चीज़ पर ट्रोलर्स अपनी नज़र गड़ा कर रखते हैं। अब बॉलीवुड सितारों को ट्रोलर्स और उनके ट्रोल्स से निपटना बखूबी आ गया है मगर बात जब उनके बच्चों की आती है, तब वो इसे सहन नहीं कर सकते।  

शाह रुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं। फिर चाहे वो उनका ड्रेसिंग स्टाइल हो या फिर दोस्तों के साथ चिल आउट करना। मगर इस बार सुहाना खान नहीं, बल्कि काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। बीती जनवरी न्यासा को उनके एयरपोर्ट लुक के लिए के लिए भी काफी ट्रोल किया गया था। उस समय न्यासा ने ब्लू कलर की हूडी ड्रेस पहनी थी। इस ड्रेस को लेकर न्यासा काफी ज्यादा ट्रोल की गई थीं। ट्रोलर्स को शिकायत थी कि न्यासा ने उस ड्रेस के नीचे पैंट क्यों नहीं पहनी हुई है।

ट्रोलर्स पर भड़के पापा अजय देवगन

हाल ही में उस बात को लेकर एक्टर अजय देवगन ट्रोलर्स पर जम कर भड़के। उनके मुताबिक, ये सिर्फ न्यासा को ही नहीं बल्कि पूरे परिवार को दुख पहुंचाता है। अजय देवगन ने कहा, “आप मुझे जज करिए, न कि मेरे बच्चों को। काजोल और मैं एक्टर्स हैं, आप हमें जज करें… सिर्फ हम दोनों की वजह से हमारे बच्चे भी हर समय स्पॉटलाइट में रहते हैं। किसी को बिना जाने उसके बारे में अपनी राय देना अच्छा नहीं होता। अगर मैं किसी को बिना जाने उसके बारे में अपनी राय दूसरों के सामने रखने लगूंगा तो उसे भी बुरा लगेगा, बिलकुल ऐसे ही मेरे बच्चों को भी बुरा लगता है।”

Ajay Devgan slams trollers to troll Nysa  

वो सिर्फ 14 साल की है

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए अजय देवगन ने कहा, “वो अभी सिर्फ 14 साल की है, मुझे लगता है कि उसके बारे में कुछ भी बोलते समय लोग इस बात को भूल जाते हैं और बकवास करते हैं। उस समय न्यासा ने लॉन्ग शर्ट पहन रखी थी और साथ में शॉर्ट्स भी पहने हुए थे। उसकी शर्ट लंबी थी इसलिए उसके शॉर्ट्स नज़र नहीं आ रहे थे और लोगों ने इस बात के लिए बच्ची को ट्रोल कर दिया।

Ajay Devgan slams trollers to troll Nysa1

मैं नहीं जानता कि ये किस तरह के लोग हैं। सिर्फ इन लोगों की वजह से हमें कितना कुछ भुगतना पड़ता है। मैं ट्रोलर्स से निवेदन करता हूं कि कम से कम हमारे बच्चों को बख्श दें। उनके पैरेंट्स फेमस हैं तो इस बात की कीमत वो क्यों अदा करें? मुझे नहीं लगता कि किसी भी बच्चे को ट्रोल होने से खुशी मिलती होगी। उन्हें अपना स्पेस चाहिए। वो घर से हर समय तो तैयार होकर नहीं निकल सकते, इसलिए दुख होता है जब ऐसा कुछ होता है।”  

बच्चों को लेकर अजय ज्यादा पज़ेसिव

कुछ समय पहले काजोल और अजय देवगन, करण जौहर के शो “कॉफी विद करण” में पहुंचे थे। इस शो में काजोल ने बताया था कि जब बात बच्चों पर आती है तो अजय कुछ ज्यादा ही पज़ेसिव हो जाते हैं। काजोल ने ये भी बताया था कि न्यासा को जब भी किसी पार्टी से आने में देर हो जाती है तो अजय दरवाज़े के पास बैठकर उसका इंतज़ार करते हैं और तभी अंदर आते हैं, जब न्यासा घर आ जाती है।

Ajay Devgan slams trollers to troll Nysa2

अच्छी तैराक हैं न्यासा

आपको बता दें कि न्यासा काफी अच्छी तैराक हैं और उन्हें खाना बनाना भी बहुत अच्छा लगता है। मम्मी काजोल को लगता है कि वह गैस्ट्रोनॉमिक दुनिया में अपने लिए एक बड़ा नाम बना सकती हैं। जब दोनों से न्यासा के बॉलीवुड में आने को लेकर सवाल किया गया तो अजय ने जवाब दिया, “अभी तो न्यासा सिंगापुर में पढ़ाई कर रही है और मुझे लगता है कि फिलहाल वो फिल्मों में आने के लिए बिलकुल भी इंट्रेस्टेड नहीं है। मगर हां, ये पूरी तरह से उसकी चॉइस होगी। यही बात हमारे बेटे युग पर भी लागू होती है। वो दोनों जिस भी करियर को चुनेंगे, हम उनका पूरा साथ देंगे।”

इमेज सोर्सः Instagram

ये भी पढ़ें-

बोनी कपूर के गलत तरीके से छूने की खबरों पर भड़कीं उर्वशी रौतेला, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

FIR की चंद्रमुखी चौटाला ने बिकिनी पहनकर समुद्र किनारे किया पति के साथ हाॅट योगा, वीडियो वायरल

“कसौटी” में भाई- बहन का रोल कर रहे अनुराग और निवेदिता का लिप- लाॅक वीडियो हुआ वायरल

09 Apr 2019

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text