home / एंटरटेनमेंट
अभय देओल को फिर हुआ प्यार! लेडी लव के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर

अभय देओल को फिर हुआ प्यार! लेडी लव के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर

बॉलीवुड एक्टर्स के रिश्ते कब और कहां आकार लेंगे, इसके बारे में अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता। यह बात एक बार फिर सच हो गई है। जी हां, बॉलीवुड एक्टर अभय देओल (Abhay Deol ) एक बार फिर से प्यार में पड़ चुके हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर जो लेटेस्ट पोस्ट किया है, उसमें वो शिलो शिव सुलेमान (Shilo Shiv Suleman) के साथ काफी करीब नजर आ रहे हैं, जो इस ओर इशारा कर रहे हैं कि कहीं वो अभय की लेडी लव तो नहीं!

दरअसल, सोशल मीडिया पर अभय और आर्टिस्ट शिलो शिव सुलेमान कुछ रोमांटिक तस्वीरें वायरल हो रही हैं। फोटो में दोनों जिस अंदाज में नजर आ रहे हैं और साथ ही एक्टर का जो कैप्शन है उसे देखकर फैंस दोनों के रिलेशनशिप के अनुमान लगा रहे हैं। उनके पोस्ट को देखकर कई लोगों ने पूछा कि क्या दोनों डेट कर रहे हैं या नहीं।

सोशल मीडिया पर दोनों की बोल्ड फोटोज खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। हीं एक फोटो में अभय, शिलो के गालों पर किस भी कर रहे हैं। साथ ही अभय ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ”फ्री, फअलोइंग, क्रिएटिव, फन, निडर, शांत और टैलेंटेड….ओह शिलो में ये सब चीजे हैं”। उनका ये कैप्शन देखकर तो फैंस दोनों के लव अफेयर की चर्चा कर रहे हैं।

वैसे आपको बता दें कि इससे पहले साल 2020 में भी अभय देओल सिलेब्रिटी मैनेजर और आर्टिस्ट साइरीना मामिक के साथ लिंकअप को लेकर चर्चा में रहे थे। बताया गया था कि साइरीना ने अभय के घर पर ही सेल्फ आइसोलेशन में समय बिताया था। हालांकि कुछ समय के बाद दोनों का साथ नहीं देखा गया।

यही नहीं साइरीना मामिक से पहले अभय देओल के प्रीति देसाई के साथ भी लिंक अप के चर्चे थे। हालांकि 4 साल बाद दोनों ने ब्रेकअप कर लिया। इसके बाद से ही अभय लंबे समय तक फिल्मों से भी गायब रहें। हालांकि पिछले काफी समय से वो लव रिलेशनशिप में तो थे लेकिन किसके साथ ये कहना थोड़ा मुश्किल है। वैसे अभय की सुलेमान के साथ लेटेस्ट पोस्ट देखकर ये कहा जा सकता है कि अभय फाइनली सेट होने की तैयारी में हैं।

ये भी पढ़ें –
आरती सिंह ने पिछले 2 सालों से नहीं की थी सिद्धार्थ शुक्ला से बात, बताया क्यों बना ली थी उनसे दूरी
जूही चावला ने सुनाई फराह खान से जुड़ी एक मजेदार आपबीती, ठीक से डांस न करने पर मारती थीं थप्पड़
कंगना रनौत ने ‘थलाइवी’ के लिए वजन घटाने और बढ़ाने पर कहा, ‘इसका असर मेरी बॉडी पर हुआ…’

27 Sep 2021

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text