home / एंटरटेनमेंट
आरती सिंह ने पिछले 2 सालों से नहीं की थी सिद्धार्थ शुक्ला से बात, बताया क्यों बना ली थी उनसे दूरी

आरती सिंह ने पिछले 2 सालों से नहीं की थी सिद्धार्थ शुक्ला से बात, बताया क्यों बना ली थी उनसे दूरी

आरती सिंह ने बताया कि उन्होंने उस समय सिद्धार्थ शुक्ला से दूरी बना ली थी, जब उनपर ये इल्जाम लगाया गया कि वह सिद्धार्थ और उनकी कथित गर्लफ्रेंड शहनाज गिल के बीच आ रही हैं। आरती, सिद्धार्थ और शहनाज तीनों ही बिग बॉस 13 में दिखाई दिए थे। बिग बॉस 13 के विजेता भी सिद्धार्थ शुक्ला रहे थे। 

एक लीडिंग डेली से बात करते हुए आरती सिंह ने कहा कि वह पिछले दो सालों से सिद्धार्थ शुक्ला के टच में नहीं थी। उन्होंने कहा कि जब उनपर सिद्धार्थ और शहनाज के बीच आने का इल्जाम लगाया गया तो उन्होंने सिद्धार्थ से दूरी बनाना ही बेहतर समझा। आरती ने कहा, मैं और सिद्धार्थ पिछले 2 सालों से एक दूसरे के टच में नहीं थे। हम दोनों की आखिरी बार बात 15 फरवरी 2019 को हुई थी। हमारी बात ही नहीं हुई। दरअसल, सिद्धार्थ और मेरी दोस्ती को लेकर जो कहा गया मैं उससे थोड़ा परेशान हो गई थी। मुझ पर सिद्धार्थ और शहनाज के बीच आने का इल्जाम लगाया गया था और इस बात से मैं काफी प्रभावित हुई थी। इसके बाद मैंने तय किया कि मैं उन दोनों के बीच नहीं आउंगी। मैं कोई ऐसी इंसान नहीं हूं जो किसी अन्य की जिंदगी में परेशानी उत्पन्न करे। 

आरती ने कहा, मुझे बेहद अफसोस है कि मैं उसके साथ टच में नहीं थी। यहां तक कि मैंने कई मौकों पर उसे कॉल करने के बारे में सोचा भी लेकिन मुझे लगा कि वह खुश है और उसे उसकी जिंदगी जीने देनी चाहिए। मैं खुश थी, यह देख कर कि वह खुश है और मैं यही चाहती थी। लेकिन किसी ने नहीं सोचा था कि ऐसा कुछ होगा। यह बहुत ही दुखद है। इस घटना ने मुझे एक सबक जरूर सिखाया है और वो ये कि हमेशा अपने दिल की सुनो। 

गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला की 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने के कारण मौत हो गई थी। उनकी मौत की खबर से देशभर की जनता और इंडस्ट्री के लोगों को बड़ा झटका लगा था। वह केवल 40 वर्ष के थे। 

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

27 Sep 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text