home / एंटरटेनमेंट
जूही चावला ने सुनाई फराह खान से जुड़ी एक मजेदार आपबीती, ठीक से डांस न करने पर मारती थीं थप्पड़

जूही चावला ने सुनाई फराह खान से जुड़ी एक मजेदार आपबीती, ठीक से डांस न करने पर मारती थीं थप्पड़

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawala) और फेमस डांस कोरियोग्राफर और फिल्म निर्माता फराह खान (Farah Khan) हाल ही में ‘जी कॉमेडी शो’ पर नजर आईं और दोनों ने खूब मस्ती की। जूही इस वीकेंड पर शो की स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आईं, तो वहीं फराह खान शो में ‘लाफिंग बुद्धा’ की भूमिका निभाती हुई दिखीं। शो के दौरान जूही चावला ने फराह खान से जुड़ी कई मजेदार किस्सों का जिक्र किया और पुरानी यादें ताजा कीं।

इसी दौरान जूही चावला ने ये भी बताया कि फिल्मों के सेट पर फराह खान से सभी लोग बहुत डरते थे। इसके अलावा जूही ने ये भी बताया कि फराह खान उन्हें थप्पड़ भी मारा करती थीं। जूही ने कहा, “मैंने पहले भी जी कॉमेडी शो देखा है और यह भी कि कैसे फराह सभी कॉमेडियन को बहुत प्यार से फर्राटेदार थप्पड़ देती हैं, लेकिन जब हम उनके साथ काम करते थे, तो हमें लगभग रोज एक ‘थप्पड़’ मिलता था।”

 

यही नहीं जूही ने ये भी कहा, “कभी-कभी, वह सेट पर आती थीं और हर कोई कड़ी मेहनत व रिहर्सल कर रहा होता, लेकिन हो सकता है कि उन्हें वह पसंद न आता हो जो हम कर रहे थे, इसलिए पूरी यूनिट के सामने वह माइक लेतीं और चिल्लातीं, ‘ये क्या बकवास है? तुम सब क्या बकवास कर रहे हो?’ और हम सब डर जाते थे।”

जूही की बातों पर फराह खान ने भी अपनी सफाई पेश की और कहा, ‘उन दिनों वाकई सभी लोग बकवास कर रहे थे, वो लोग कुछ भी कर रहे थे। लेकिन हमने एक साथ कई बेहतरीन गाने किए हैं और हमने काफी मस्ती भी की है। जूही सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों और डांसर में से एक हैं, जिन्हें मैं जानती हूं और मैंने उनके साथ काम करके बहुत अच्छा समय बिताया है।’

इसके अलावा जूही चावला ने शो के दौरान ये भी बताया कि उनकी उनके पति जय मेहता से कैसे मुलाकात हुई। दरअसल, शो में कॉमेडियन गौरव दुबे जूही चावला का फिल्म ‘हम हैं राही प्यार के’ का मशहूर गीत ‘मुंबई से गई पूना, पूना से गई दिल्ली, दिल्ली से गई पटना…’ गाते हैं. इस गाने के दौरान गौरव, जूही से पूछते हैं कि बीच में कहीं गुजरात तो आया नहीं, फिर आप और जय मेहता मिले कैसे? गौरव की इस बात पर मजाकिया अंदाज में जूही कहती हैं कि गलती से मिल गए। जूही की ये बातें सुनकर वहां सभी लोग खूब हंसे।

27 Sep 2021

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text