'अनुपमां' है इस फेमस सीरियल की हूबहू काॅपी, सीन से लेकर किरदार तक सब एक जैसे

Anupamaa, Aai Kuthe Kay Karte, Directors Cut Production, Rajan Shahi

स्टार प्लस पर आने वाला सीरियल 'अनुपमां' (Anupamaa) शुरुआत से ही 'कुंडली भाग्य' को पछाड़कर लगातार टीआरपी पर नंबर 1 बना हुआ है। सीरियल की मुख्य किरदार अनुपमां एक घरेलू महिला है और पिछले 25 सालों से वे घर और परिवार की ज़िम्मेदारी संभाल रही है। सीरियल की कहानी सादी होने के बावजूद हर आम महिला से जुड़ी हुई है। यही वजह है कि काफी समय बाद कोई सीरियल आम दर्शकों से जुड़ पाया है। मगर क्या आप जानते हैं, इसका प्लॉट ओरिजिनल नहीं बल्कि एक फेमस सीरियल की कॉपी है। जी हां, अगर नहीं जानते तो हम आपको बताएंगे।

आपका फेवरेट सीरियल 'अनुपमां' (Anupamaa) एक फेमस सीरियल की कॉपी है। सीरियल में दिखाए जाने वाले बड़े सीन्स से लेकर सारे किरदार तक उस सीरियल से लिए गए हैं। अब आप सोचेंगे कि टीवी सीरियल्स ने फिल्मों को तो कई बार कॉपी किया है लेकिन सीरियल से सीरियल कॉपी करने के पीछे क्या माजरा है? तो हम आपको बता दें कि 'अनुपमां' सीरियल दरअसल एक फेमस मराठी सीरियल की हूबहू कॉपी है। इस सीरियल का नाम है 'आई कुठे काय करते!' (Aai Kuthe Kay Karte)।

बता दें कि 'अनुपमां' (Anupamaa) की तरह ही यह सीरियल भी मराठी टीवी सीरियल्स की टीआरपी में नंबर 1 रहता है। एक बड़ी बात जो इन दोनों सीरियल्स को आपस में जोड़ती है, वह है 'डायरेक्टर्स कट प्रोडक्शन'। दोनों ही सीरियल 'अनुपमां' (Anupamaa) और 'आई कुठे काय करते!' (Aai Kuthe Kay Karte) को प्रोड्यूसर राजन शाही प्रोड्यूस कर रहे हैं। उन्होंने पहले मराठी टीवी में 'आई कुठे काय करते!' (Aai Kuthe Kay Karte) को टेलीकास्ट किया। हालांकि 'अनुपमां' (Anupamaa) भी पहले मार्च में स्टार प्लस पर टेलीकास्ट होने वाला था लेकिन कोरेनावायरस के चलते देशभर में लगे लॉक डाउन की वजह से इसकी टेलीकास्ट डेट आगे बढ़कर जुलाई हो गई।

सीरियल का प्लॉट, इसकी कहानी, किरदार यहां तक कि कई बड़े सीन्स भी बिलकुल एक जैसे हैं। खासतौर पर अनुपमां को अपने पति के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में पता चलने वाला सीन और पूरे परिवार के सामने वनराज और काव्या की सच्चाई सामने आने वाला सीन तो हूबहू कॉपी है। ऐसे ही कई छोटे बड़े सीन एक दूसरे से मेल खाते हैं।  दोनों ही सीरियल का टेलीकास्ट टीवी से पहले हॉटस्टार पर हो जाता है। इसलिए अगर आपको सीरियल 'अनुपमां' (Anupamaa) के आगे की कहानी जाननी है तो हॉटस्टार पर जाकर 'आई कुठे काय करते!' (Aai Kuthe Kay Karte) के एपिसोड देख सकते हैं। 

POPxo की सलाह: MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm