घूमने जा रही हैं तो हैंडबैग में जरूर रखें ये मेकअप प्रोडक्ट्स - Handbag Beauty Essentials | POPxo
Home
घूमने जा रही हैं तो आपके हैंडबैग में जरूर होने चाहिए ये मेकअप प्रोडक्ट्स - Beauty Essentials You Should Always Keep in Your Handbag

घूमने जा रही हैं तो आपके हैंडबैग में जरूर होने चाहिए ये मेकअप प्रोडक्ट्स - Beauty Essentials You Should Always Keep in Your Handbag

अगर इस समर कहीं घूमने का प्लान बना रही हैं तो ये खबर आपके लिए ही है। कई बार जब हम अपना सामान पैक करते हैं तो हैंडबैग ज्यादा भारी ना हो जाए, इस वजह से कम सामान रखना ही पसंद करते हैं और ऐसे में हम सबसे पहले कटौती करते हैं अपने मेकअप प्रोडक्ट्स में। मगर किसलिए ? भई अगर घूमने जा रहे हैं तो फिर अच्छा दिखना भी तो जरूरी है। फोटोज अच्छे नहीं आएंगे तो सोशल मीडिया पर अपलोड कैसे करेंगे। इसलिए अपने मेकअप प्रोडक्ट्स को नजरअंदाज कतई न करें। मगर इसका मतलब ये भी नहीं कि सब कुछ भर लिया। हम आपको यहां बताएंगे कि अगर आप कहीं घूमने जा रही हैं तो ऐसे कौन से जरूरी मेकअप प्रोडक्ट्स हैं जो आपके हैंडबैग में रखे जाएं तो आपका बैग भी ज्यादा भारी नहीं होगा।


सनस्क्रीन (Sun Cream)


Sunscreen


गर्मियों में सबसे ज्यादा नुकसान त्वचा को पहुंचता है। साथ ही सनबर्न होने का खतरा भी बना रहता है। इससे बचने के लिए अपने बैग में अच्छे एसपीएफ का सनस्क्रीन जरूर रखें। इसे अपनी बॉडी में हर उस जगह जो धूप के संपर्क में सीधा आती है, लगाना न भूलें। ये धूप से निकलने वाली अल्ट्रा वॉयलेट किरणों से आपकी सुरक्षा करती हैं।


हमारी सलाह है कि इसे आप यहां से खरीदें।  


बीबी क्रीम (BB Cream)


BB Cream


बेस, फाउंडेशन, कॉम्पेक्ट, कंसीलर आदि की जगह सिर्फ एक बीबी क्रीम ही काफी है। इसे आप अपने स्किन कलर के मुताबिक ही खरीदें। बीबी क्रीम आपके डार्क सर्किल या चेहरे के दूसरे दाग छुपाने की क्षमता रखती है। साथ ही आपकी बेजान सी दिखने वाली त्वचा को ग्लोइंग बनाने और मॉइश्चराइज करने का काम भी करती है। इससे आपको चेहरे पर हैवी मेकअप का एहसास भी नहीं होगा।


हमारी सलाह है कि इसे आप यहां से खरीदें।  


लिपस्टिक (Lipstick)


lipstick


लिपस्टिक आपके चेहरे पर मेकअप के लुक को कम्प्लीट करती है। इसलिए अपने पसंदीदा लिपस्टिक शेड्स को साथ ले जाना कतई न भूलें। अगर आप चाहें तो अपने साथ क्रीमी लिपस्टिक भी रख सकती हैं। ये आपके ब्लशर की कमी को भी पूरा करेगी। यानि अगर आप अपने साथ ब्लशर नहीं रखना चाहती हैं तो क्रीमी लिपस्टिक को गालों पर ब्लशर की तरह लगा सकती हैं।


हमारी सलाह है कि इसे आप यहां से खरीदें।  


काजल और आई लाइनर (Kajal & Eyeliner)


Eye liner


आंखों की खूबसूरती इन्हैंस किये बिना तो पूरा मेकअप अधूरा लगता है। कई बार जब आप काजल नहीं लगातीं तो लोग आपको बीमार समझ लेते हैं। तो फिर अपनी फोटोज में बीमार क्यों दिखना। काजल और पतला सा आई लाइनर आपकी आंखों को खूबसूरत लुक देने के लिए काफी है। इसे अपने हैंडबैग में जगह जरूर दें।


हमारी सलाह है कि इसे आप यहां से खरीदें।  


बॉडी लोशन (Body Lotion)


Body lotion


जी हां ये आपके ब्यूटी किट का सबसे जरूरी एलिमेंट है। अगर आपकी त्वचा ड्राई है तो फिर बॉडी लोशन रखना तो बनता ही है। अगर आप इसकी बड़ी सी बॉटल साथ में नहीं रखना चाहती हैं तो किसी छोटी सी बॉटल में इसे रख सकती हैं।


हमारी सलाह है कि इसे आप यहां से खरीदें।  


इन्हें भी पढ़ें


करीना जैसे फेयर कॉम्प्लेक्शन के लिए स्पेशल मेकअप टिप्स


मलाइका अरोड़ा की तरह आपके फेस का शेप भी है डायमंड तो अपनाएं ये मेकअप टिप्स


सोनाक्षी सिन्हा की तरह आपका फेस भी है राउंड शेप्ड तो मेकअप करते समय ध्यान रखें ये बातें


अगर आपके चेहरे की रंगत भी है सांवली तो जानें कुछ खास मेकअप टिप्स 

प्रकाशित - अप्रैल 23, 2018
Like button
2 लाइक्स
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड