सारा अली खान ने सैफ और करीना कपूर के रिश्ते को लेकर किए कई खुलासे

सारा अली खान ने सैफ और करीना कपूर के रिश्ते को लेकर किए कई खुलासे

इन दिनों बॉलीवुड में स्टार किड्स का ही जलवा हर तरफ छाया हुआ है। जाह्नवी कपूर से लेकर अनन्या पांडे तक, सभी बड़े पर्दे के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी धूम मचा रही हैं। लेकिन इन सभी में सबसे ज्यादा अगर किसी ने फैन्स के दिलों में जगह बनाई है तो वो हैं पटौदी खानदान की पोती सारा अली खान (sara ali khan)। फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू और सिंबा से बी टाउन की फेमस एक्ट्रेस बनने वाली सारा अपनी अदाकारी और चुलबुले अंदाज को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। उनका शरारती अंदाज और गजब का ड्रेसिंग सेंस यंगस्टर्स को काफी पसंद आता है। इसके अलावा कभी कार्तिक आर्यन तो कभी उनकी दूसरी मां करीना कपूर को लेकर भी उनकी पर्सनल लाइफ काफी चर्चा में रहती है। 
हाल ही में एक मैगजीन शूट के दौरान हुए इंटरव्यू में सारा ने अपने पापा सैफ अली खान और उनकी दूसरी बीवी करीना कपूर खान के रिश्ते को लेकर कई बड़े खुलासे किये हैं।
 

सारा ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि करीना कपूर खान उनकी काफी अच्छी दोस्त हैं। उसके साथ ही वो उनके पापा की बीवी भी हैं और उनके पापा को बहुत खुश रखती हैं। सारा बताती हैं कि इसलिए उनका करीना के साथ रिश्ता सम्मान और आदर का है और वो उनकी बहुत इज़्ज़त भी करती हैं।

 

सारा ने बताया कि वो और करीना एक ही इंडस्ट्री में हैं। फिल्मों को लेकर वे दोनों अक्सर बातचीत करती रहती हैं। रही बात उनके निजी रिश्ते को लेकर तो उस पर सारा का कहना है कि वो हमेशा से इस बात को लेकर क्लीयर थीं कि जो उनके पापा को खुश रखेगा, उससे वो भी खुश होंगी, फिर चाहे वह कोई भी हो। उन्होंने बताया कि वो और करीना बहुत अच्छी फ्रेंड्स हैं और उनके बीच हेल्दी रिश्ता है। 
 

इसके अलावा सारा ने अपने सौतेले भाई तैमूर के बारे में भी कई चौंका देने वाले खुलासे किये। सारा ने बताया कि उनके पापा तैमूर को मिल रही मीडिया अटेंशन के चलते काफी परेशान रहते हैं। सैफ नहीं चाहते कि तैमूर ऐसे बड़ा हो कि वो बहुत स्पेशल है। सारा बताती हैं कि उनके पापा सैफ मीडिया को तो नहीं रोक सकते हैं इसीलिए वो तैमूर को अनुशासित करने की कोशिश कर रहे हैं।
 

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा जल्द ही इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आजकल 2' में कार्तिक आर्यन संग नजर आने वाली हैं। यह फिल्म अगले साल यानी 2020 में वैलेंटाइन्स डे के मौके पर रिलीज होगी।

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।) .. अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।