home / एंटरटेनमेंट
सलमान खान-माधुरी दीक्षित की तरह लोकप्रिय हो रहा है ‘ये रिश्ता…’ के कार्तिक-नायरा का डांस

सलमान खान-माधुरी दीक्षित की तरह लोकप्रिय हो रहा है ‘ये रिश्ता…’ के कार्तिक-नायरा का डांस

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) अपनी बुलंदियों पर है। सीरियल में चल रहे तमाम ट्विस्ट एंड टर्न्स के बीच भी दर्शकों में इसकी लोकप्रियता बरकरार है। कोरोनावायरस लॉकडाउन के चलते कुछ महीनों के लिए शो का प्रसारण रोक दिया गया था। इस सीरियल की जान कायरव और वंश (शो में बच्चे) को अभी शूटिंग की इजाज़त नहीं मिली है, मगर उसके बावजूद शो की टीआरपी और यूनीक स्टोरी लाइन में कोई कमी नहीं आई है।

बदल गई है कहानी

राजन शाही का लोकप्रिय शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीआरपी चार्ट में टॉप पर रहना बखूबी जानता है। सास-बहू के टिपिकल ड्रामा से हटकर इसकी कहानी में दर्शकों के लिए हमेशा कुछ नया और खास परोसा जाता है। सीरियल की लीड कास्ट कार्तिक और नायरा (मोहसिन खान Mohsin Khan – शिवांगी जोशी Shivangi Joshi) दर्शकों की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है। इन दोनों की चुहलबाज़ी, प्यार-तकरार, इज़हार-इकरार और खास डांस सेशंस के सभी दीवाने हैं। सालों से ये दोनों लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। कार्तिक-नायरा की यह जोड़ी अब एक बार फिर दर्शकों के लिए कुछ बेहद खास लेकर आ रही है।

सलमान-माधुरी सा है कर्तिक-नायरा का डांस

सलमान खान और माधुरी दीक्षित की जोड़ी को फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ में काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म के मशहूर गाने ‘दीदी तेरा देवर दीवाना’ को फिल्मों और सीरियल्स से लेकर असल ज़िंदगी तक में कई बार रीक्रिएट किया जा चुका है। अब छोटे पर्दे के सबसे हिट सीरियल्स में से एक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में भी इस गाने को रीक्रिएट किया जा रहा है। दरअसल, शो में अब गायत्री (नायरा की बड़ी बहन) का बेबी शॉवर सीक्वेंस स्टार्ट हो रहा है। 

इसी की सेरेमनी में कार्तिक (मोहसिन खान- Mohsin Khan) और नायरा (शिवांगी जोशी- Shivangi Joshi) सलमान खान (Salman Khan) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के आइकॉनिक सॉन्ग ‘दीदी तेरा देवर दीवाना’ पर अपनी डांस परफॉर्मेंस पेश करेंगे।

हिट रहेगा यह सीक्वेंस

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के पार्टी और डांस सीक्वेंस को हमेशा से काफी पसंद किया जाता रहा है। ऐसे में बेबी शॉवर का यह तड़का शो की टीआरपी को फिर एक पायदान ऊपर पहुंचा सकता है। शो के बच्चों यानि कि कायरव और वंश के बगैर शो कुछ अधूरा सा लग रहा था। ऐसे में यह डांस सीक्वेंस उस कमी की कुछ भरपाई तो कर ही देगा। सोशल मीडिया पर इस सीक्वेंस के शूट के फोटोज़ अभी से वायरल हो रहे हैं।

POPxo के साथ घर बैठे सीखें नई स्किल्स। तो तैयार हो जाइए ऐप के #POPxoLive पर हमारे टैलेंटेड होस्ट को जॉइन करने के लिए। डाउनलोड करें POPxo ऐप और पढ़िए स्टोरी, देखिए वीडियो और सीखिए कुछ नया…

06 Aug 2020

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text