इनाया और बेला-विएना ने काफी खास अंदाज़ में मनाया रक्षाबंधन का त्योहार, देखिए तस्वीरें

इनाया और बेला-विएना ने काफी खास अंदाज़ में मनाया रक्षाबंधन का त्योहार, देखिए तस्वीरें

भाई-बहन के प्यार भरे रिश्ते का प्रतीक राखी का त्योहार 3 अगस्त 2020 को काफी धूमधाम से मनाया गया। बॉलीवुड और टीवी जगत में भी सभी ने रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) का पर्व काफी जोर-शोर से मनाया। इस मौके पर स्टार्स के साथ ही उनके बच्चे भी काफी पारंपरिक अंदाज में नजर आए। हर साल की तरह इस साल भी सोशल मीडिया पर इनकी फोटोज काफी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर ही उनकी खुशी और आपसी प्रेम का अंदाज़ा लगाया जा सकता है।

जुड़वां बहनों का जलवा

टीवी स्टार्स करणवीर बोहरा और टीजे सिद्धू की लाडली जुड़वां बेटियों, बेला और विएना, ने इस साल काफी खास तरीके से रक्षा बंधन का त्योहार मनाया। बेला और विएना की मां टीजे सिद्धू ने अपनी दोनों बेटियों की प्यारी तस्वीरों के साथ ही एक बेहद खूबसूरत कैप्शन शेयर कर अपने फैन्स को त्योहार का असली मतलब समझाया है। राखी के त्योहार पर कई मांएं अपने बेटों और बहनें अपने भाइयों से दूर होती हैं।

ऐसे में टीजे ने अपनी बेटियों से न सिर्फ मोमबत्तियां जलवाईं, बल्कि एक एंजेल के राखी भी बंधवाई। 

पारंपरिक अंदाज़ में इनाया

बॉलीवुड एक्टर्स सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी इनाया खेमू रक्षाबंधन के त्योहार पर बहुत क्यूट लग रही थीं। येलो लहंगा-चोली और पिंक दुपट्टे में इनाया इस खास दिन को सेलिब्रेट करती नज़र आ रही हैं। अपने भाई तैमूर अली खान पटौदी की कलाई पर राखी बांधने के साथ ही इनाया ने अपनी केयरटेकर्स, शोभा दीदी और सिस्टर लीमा के भी राखियां बांधीं।

उनकी मां, सोहा अली खान, ने इनाया की सभी फोटोज़ शेयर करने के साथ लिखा कि यह त्योहार हमें उन लोगों के साथ मनाना चाहिए, जो शुरू से हमारी रक्षा करते आए हैं।

कपूर खानदान का फेमिली लंच

बॉलीवुड के सबसे नामी खानदानों में से एक, कपूर खानदान में हर त्योहार काफी जोर-शोर से मनाया जाता है। रक्षाबंधन के खास मौके पर भी सभी लंच के लिए एक ही घर में इकट्ठा हुए थे।

करीना कपूर खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ फोटोज़ शेयर की हैं, जिनमें उनके साथ सैफ अली खान, रणबीर कपूर, अरमान जैन, अगस्त्य नंदा,आदर जैन, रिद्धिमा कपूर साहनी, नीतू कपूर, रणधीर कपूर, बबिता कपूर आदि नज़र आ रहे हैं। हालांकि, इस खास मौके पर करिश्मा कपूर को काफी मिस किया गया।