home / एंटरटेनमेंट
क्या सच में प्रेगनेंट हैं विद्या बालन, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उनका ये वीडियो

क्या सच में प्रेगनेंट हैं विद्या बालन, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उनका ये वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन इन दिनों काफी चर्चा में हैं। एक तरफ उनकी फिल्म मिशन मंगल जल्द ही रिलीज होने वाली है और दूसरी तरफ उनके प्रेगनेंट होने की खबरें चर्चा में हैं। इन दिनों उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिनमें उनका कथित बेबी बंप नजर आ रहा है। ऐसा सिर्फ हम नहीं कह रहे हैं बल्कि यूजर्स ने भी उनकी कथित प्रेगनेंसी को लेकर कई तरह के कमेंट किये हैं।

दरअसल, हाल ही में विद्या बालन का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिस में वो ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। अपना पेट कवर अप करने के लिए उन्होंने ऊपर से एक डेनिम जैकेट भी डाला हुआ है। इसी वीडियो को देखकर लोग उनके प्रेगनेंट होने के कयास लगा रहे हैं।

विद्या बालन के इस वीडियो पर उनके कई फैन्स उन्हें मुबारकबाद दे रहे हैं। एक फैन ने तो ये भी लिखा है, ‘लगता है जल्द ही बेबी कपूर आने वाला है।’ हालांकि इस बारे में विद्या बालन ने अभी तक कोई सार्वजनिक पुष्टि नहीं की है। ये तो आने वाला समय बतायेगा कि वो प्रेगनेंट हैं या नहीं। वैसे ऐसा पहली बार नहीं है, जब विद्या बालन के प्रेगनेंट होने के कयास लगाये जा रहे हैं। ऐसा पहले कई बार हो चुका है जब उन्हें प्रेग्नेंट बताया गया और हर बार ये खबरें झूठी निकलीं। गलत कैमरा एंगल की वजह से ऐसा लगा कि वो प्रेगनेंट हैं। 

ये भी पढ़ें – VIDEO: शादी करने से पहले ही प्रेगनेंट हो गई थीं नेहा धूपिया, पति ने खोला राज

बता दें कि विद्या बालन साल 2012 में सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ शादी के बंधन में बंध गयी थीं। उनकी शादी को लगभग 9 साल हो चुके हैं और अब तक उन्होंने फैमिली प्लानिंग के बारे में खुलकर बात नहीं की है। इस बार भी इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती है कि विद्या बालन प्रेग्नेंट हैं या नहीं। लेकिन ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि उनके घर में नन्हा कपूर आने वाला है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो विद्या बालन साउथ फिल्म इंडस्ट्री और बॉलीवुड, दोनों में ही एक्टिव हैं। जल्द ही वो फिल्म मिशन मंगल में भी नजर आने वाली हैं। फिल्म में अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, शर्मन जोशी, नित्या मेनन और कीर्ति कुल्हारी जैसे सितारे नजर आयेंगे। ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है

ये भी पढ़ें – अगर आपको भी महसूस हो रहे हैं ये सिम्टम्स तो हो सकता है कि आप प्रेगनेंट हों

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।) .. अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।

08 Aug 2019

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text