home / एंटरटेनमेंट
Video: जब सलमान खान ने बताया कि नकारात्म एनर्जी की वजह से कई बार टूट चुका है उनके लकी ब्रेसलेट का स्टोन

Video: जब सलमान खान ने बताया कि नकारात्म एनर्जी की वजह से कई बार टूट चुका है उनके लकी ब्रेसलेट का स्टोन

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद से शायद ही कभी अपने ब्रेसलेट के बिना दिखाई दिए होंगे। इसी बीच एक बार उन्होंने अपने एक फैन से बात करते हुए अपने इस लकी ब्रेसलेट के पीछे की कहानी बताई थी और एक्टर के फैन पेज ने हाल ही में इस वीडियो को शेयर किया है, जिसके बाद से ही ये वीडियो वायरल हो रहा है। बता दें कि उन्हें ये ब्रेसलेट उनके पिता सलीम खान ने गिफ्ट किया था।

थ्रोबैक वीडियो में, सलमान खान से एक ईवेंट में एक फीमेल फैन उनके ब्रेसलेट के बारे में सवाल करती है। इसके जवाब में सलमान खान कहते हैं, मेरे पिता हमेशा ही ये ब्रेसलेट पहना करते थे और जब मैं छोटा था तो मैं उनके हाथ में इस कूल ब्रेसलेट को देखा करता था। जिस तरह से बच्चे अन्य चीजों के साथ खेलते हैं, उसी तरह से मैं उनके इस ब्रेसलेट के साथ खेला करता था और फिर जब मैंने काम करना शुरू किया तो उन्होंने मुझे वैसा ही एक ब्रेसलेट गिफ्त किया। इसमें जो स्टोन लगा हुआ है, उसे फिरोजा कहते हैं।

ADVERTISEMENT

फिरोजा के बारे में बात करते हुए सलमान खान ने कहा कि इस तरह के केवल दो ही लिविंग स्टोन हैं। इनके साथ क्या होता है कि जब भी कोई नकारात्मक एनर्जी आपके आस-पास होती है तो पहले ये उसे अपने अंतर ले लेता है। इसके बाद इसमें क्रैक पड़ जाते हैं और अंत में ये टूट जाता है। यह मेरा सातंवा स्टोन है।

गौरतलब है कि सलमान खान ने पिछले महीने अपना 56वां जन्मदिन पनवेल वाले फार्महाउज पर मनाया। हालांकि, उनके जन्मदिन से पहले उन्हें एक सांप ने काट लिया था, जिसके बाद उन्हें कुछ घंटों के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया था। ठीक होने के बाद एक्टर ने अपने जन्मदिन पर एएनआई को बताया, जब मेरे पिता जी को इस बारे में पता चला तो मैंने उन्हें बताया कि सांप और टाइगर दोनों स्वस्थ हैं। उन्होंने पूछा कि क्या हमने सांप को नुकसान पहुंचाया तो मैंने कहा कि हमने ऐसा नहीं किया और ध्यान से उस सांप को जंगल में छोड़ दिया है।

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें:
प्रेग्नेंट हैं सिंघम फेम एक्ट्रेस काजल अग्रवाल, पति ने बेहद दिलचस्प अंदाज में शेयर की ये अनांउसमेंट
प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस को गले लगाते हुए नए साल का किया स्वागत, लिखा- ज़िंदगी का जश्न मनाते हुए
जॉन अब्राहम और उनकी पत्‍नी प्रिया रुंचाल हुए कोरोना पॉजिटिव, घर में खुद को किया क्वारंटीन

03 Jan 2022

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text