home / एंटरटेनमेंट
बेहद स्पेशल तरीके से जीजू विक्की कौशल ने सेलिब्रेट किया कैटरीना की बहन इसाबेल का बर्थडे, देखिए तस्वीरें

बेहद स्पेशल तरीके से जीजू विक्की कौशल ने सेलिब्रेट किया कैटरीना की बहन इसाबेल का बर्थडे, देखिए तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने 9 दिसंबर 2021 को अचानक शादी करके दुनिया के सामने अपने रिश्ते को आधिकारिक किया था। शादी के बाद 14 तारीख को पहली बार अपने नये घर पहुंचे हैं। इस समय दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी को एंजॉय कर रहे हैं। हाल ही में, विक्की कौशल ने शादी के बाद पहली बार अपनी साली साहिबा यानि कि इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) पर खुलकर अपना प्यार बरसाया है। 

दरअसल, इसाबेल कैफ के 31वें बर्थडे के मौके पर 6 जनवरी 2022 को जीजू विक्की कौशल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपनी साली की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए उनके लिए एक प्यारा बर्थडे नोट लिखा। तस्वीर को साझा करते हुए उसके ऊपर एक हग, किस और एक केक इमोटिकॉन के साथ विक्की ने लिखा है, “हैप्पी बर्थडे ISY! काम करने और आज पार्टी करने का सबसे शानदार समय है @ISAKAIF।” विक्की और इसाबेल खास बॉन्डिंग शेयर करते हैं, जो उनकी इन पोस्ट में साफ नजर भी आ रहा है।

ADVERTISEMENT

सिर्फ इतना ही नहीं हैं! कैटरीना ने हमें विक्की, इसाबेला, सनी कौशल और कुछ अन्य लोगों के साथ देर रात की वर्चुअल बर्थडे पार्टी की एक झलक भी दिखाई है। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “हैप्पी हैप्पी हैप्पीएस्ट इसाबेल कैफ – यह वह साल है जो आप पर सारा प्यार, रोशनी और खुशियां बरसाएगा।”

कैटरीना और विक्की के परिवारों के बीच प्यारा रिश्ता देखकर हम बहुत खुश हैं। निजी तौर पर, एक #VicKat फैनगर्ल और क्या मांग सकती है?

ADVERTISEMENT

आपको बता दें, कैटरीना की शादी के ठीक बाद, इसाबेला ने अपना सोशल मीडिया फीड पर विक्की के लिए सबसे प्यारा नोट लिखा था। उन्होंने विक्की कैटरीना की शादी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा , “कल मुझे एक भाई मिला। हमारे पागल परिवार में आपका स्वागत है! हम आपके लिए भाग्यशाली नहीं हो सकते! आप लोगों को दुनिया में हमेशा और हमेशा के लिए प्यार और खुशी की कामना करता हूं ”

शादी के बाद से ही कैटरीना कैफ और विक्की कौशल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। दोनों ने शादी की सभी रस्मों की कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं, जिनपर फैंस ने खूब प्यार लुटाया।  9 दिसंबर को ही कैटरीना कैफ और विक्की कौशलकी शादी हुई थी और शादी के 7 दिन बाद ही वो काम पर लौट गए थे। फिलहाल कैटरीना मुंबई में ही हैं और क्रिसमस व न्यू ईयर पर विक्की मुंबई आए थे और दोनों ने साथ में सेलिब्रेट किया था।

ADVERTISEMENT
07 Jan 2022

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text