home / वेडिंग
शादी के बाद हनीमून पर नहीं जायेंगे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, जानिए इसके पीछे क्या है वजह

शादी के बाद हनीमून पर नहीं जायेंगे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, जानिए इसके पीछे क्या है वजह

आजकल तो बी टाउन की वेडिंग गॉसिप ही हर तरफ चर्चा हो रही है। लगभग हर दिन हमें अपने पसंदीदा सेलेब्स की शादी की प्लानिंग के बारे में एक नया अपडेट मिलता है, लेकिन एक खास कपल है, जिसके बारे में ज्यादा कुछ जानने को तो नहीं मिल पा रहा है, लेकिन फिर आप कोई भी छोटी सी छोटी अपडेट मिस नहीं करना चाहेंगे। जी हां, हम बात कर रहे हैं विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की।

बॉलीवुड इंडस्ट्री की गॉर्जियस एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (katrina kaif) और एक्टर विक्की कौशल (vicky kaushal) के अफेयर की खबरें अक्सर चर्चा में रहती हैं। लेकिन अब दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। हाल ही में, हमें पता चला कि दोनों ही सेलेब्स शादी के लगभग तुरंत बाद ही काम पर लौट आएंगे। आपने सही पढ़ा, विक्की और कैटरीना शादी के बाद कोई हनीमून ब्रेक नहीं ले रहे हैं! 

दरअसल, दोनों ही अपने-अपने काम में बिजी हैं। उनके पास कई प्रोजेक्ट हैं और उनका शेड्यूल एयरटाइट है! कैटरीना को सलमान खान की टाइगर 3 की शूटिंग पूरी करनी है, जबकि विक्की के पास सैम बहादुर, द ग्रेट इंडियन फैमिली और द इम्मोर्टल अश्वत्थामा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की कैटरीना की शादी राजस्थान के राजसी ठाट-बाट के बीच होगी। यह कपल सवाई माधोपुर के 700 साल पुराने एक किले में शादी करने वाला है। जिसका नाम सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा है। इस दौरान ये बात भी सामने आई है कि कैटरीना और विक्की की शादी 7 से 11 दिसंबर के बीच हो सकती है। क्योंकि रिसॉर्ट की वेबसाइट में इन 5 दिनों के लिए ऑनलाइन बुकिंग क्लोज करके रखी गई है।

हालांकि, कैटरीना और विक्की दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कैटरीना अब ज्यादा दिनों तक अपनी शादी के खबरों नहीं छिपायेंगी। वो जल्द ही इस बारे में ऑफिशियल अनांउसमेंट करके सबकुछ क्लियर कर देंगी। वैसे फैंस से दिसंबर तक का वेट नहीं हो रहा है लेकिन फिलहाल सभी इनकी वेडिंग अपडेट्स से ही काम चला रहे हैं।

अब POPxo मेकअप के कलेक्शन को हैलो कहिए…. , आपकी नई ब्यूटी BFF आपके फेस, आईज, लिप्स और नेल्स के लिए लाये हैं किफायती ऑल-इन-वन मेकअप किट…

12 Nov 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text