एंटरटेनमेंट

2019 में बॉलीवुड की ये नई जोड़ियां बड़े पर्दे पर मचाएंगी धमाल

Deepali PorwalDeepali Porwal  |  Jan 4, 2019
2019 में बॉलीवुड की ये नई जोड़ियां बड़े पर्दे पर मचाएंगी धमाल

फिल्म नगरी ‘बॉलीवुड’ (Bollywood) में हर साल छोटी- बड़ी हर तरह की अनगिनत फिल्में बनती हैं, जो कुछ समय तक बॉक्स ऑफिस पर अपनी प्रबल दावेदारी रखती हैं और फिर एक याद बनकर चली जाती हैं। इन्हीं फिल्मों में कुछ नई- पुरानी जोड़ियां भी देखने को मिलती हैं, जिनका जादू ऑनस्क्रीन व ऑफस्क्रीन, दोनों ही तरह से फैन्स के सिर पर चढ़कर बोलता है। बॉलीवुड के लिए 2019 बहुत खास साबित होने वाला है, इस साल कुछ बड़ी व अच्छी स्क्रिप्ट वाली फिल्में तो रिलीज़ होंगी ही, इन फिल्मों में स्टार्स की जोड़ियां भी बेहद खास हैं। जानें, कुछ ऐसी ही फिल्मों के बारे में, जिनकी स्टार कास्ट पहली बार एक- दूसरे के साथ काम कर रही है।

रणबीर कपूर- आलिया भट्ट

साल 2018 से ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अफेयर की खबरें काफी चर्चा में रही हैं। इन दोनों को कई खास अवसरों पर एक साथ देखा गया। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पहली बार किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं। इन दोनों की स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में इनके साथ ही अमिताभ बच्चन व मौनी रॉय जैसे सितारे भी नज़र आएंगे। यह फिल्म 2019 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ होगी।

राजकुमार रॉय- मौनी रॉय

साल 2018 में राजकुमार रॉय और मौनी रॉय की कई फिल्में रिलीज़ हुई थीं। जहां राजकुमार रॉय ने फिल्म ‘स्त्री’ में श्रद्धा कपूर के साथ हॉरर- कॉमेडी की थी तो वहीं मौनी रॉय फिल्म ‘गोल्ड’ में अक्षय कुमार के साथ नज़र आई थीं। अब ये दोनों ही फिल्म ‘मेड इन चाइना’ में एक साथ धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। जहां राजकुमार रॉय की गिनती बॉलीवुड के टॉप स्टार्स में की जाने लगी है, वहीं मौनी ने भी इस दिशा में अपने कदम बढ़ा दिए हैं।

made-in-china-rajkummar-rao-mouni-kapoor

रणवीर सिंह- आलिया भट्ट

साल 2018 में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ शादी की थी तो वहीं आलिया भट्ट भी रणबीर कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर काफी चर्चा में रहीं। 2018 में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने के बाद अब ये दोनों पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करने के लिए तैयार हैं। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘गली बॉय’ 2019 में वैलेन्टाइंस डे के मौके पर रिलीज़ होगी।

gully-boy-ranveer-singh-alia-bhatt

कंगना रनौत- जस्सी गिल

बॉलीवुड (Bollywood) की ‘क्वीन’ कंगना रनौत के लिए यह साल बहुत खास है। फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में रानी लक्ष्मी बाई का किरदार निभाने के अलावा वे फिल्म ‘पंगा’ में एक राष्ट्रीय स्तर की खिलाड़ी की भूमिका भी निभाएंगी। इस बॉलीवुड स्पोर्ड (sport) ड्रामा फिल्म में उनका साथ देंगे जस्सी गिल। जस्सी गिल पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री का जाना- माना नाम हैं। अब देखना रोचक होगा कि वे बड़े पर्दे पर क्या कमाल करते हैं!

panga-kangana-ranaut-jassie-gill

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी- अथिया शेट्टी

सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी इस साल फिर से बॉलीवुड पर अपना रंग जमाने के लिए तैयार हैं। बड़े पर्दे के ‘मंटो’ नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ वे फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ में अपना जलवा बिखेरेंगी। 2018 में नवाज़ुद्दीन अपनी वेब सीरीज़ ‘सेक्रेड गेम्स’ और बॉलीवुड फिल्म ‘मंटो’ को लेकर काफी चर्चा में रहे थे। ये दोनों स्टार्स इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुके हैं।

motichoor-chaknachoor-athiya-shetty-nawazuddin-siddiqui

प्रभास- श्रद्धा कपूर

फिल्म ‘बाहुबली’ के सुपर- डुपर हिट साबित होने के बाद से प्रभास की फैन फॉलोइंग बढ़ती ही चली गई है। वहीं, 2018 में श्रद्धा कपूर फिल्म ‘स्त्री’ में अपनी रहस्यमयी भूमिका को लेकर काफी चर्चा में रही थीं। उसके अलावा वे फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में भी नज़र आई थीं। अब ये दोनों स्टार्स फिल्म ‘साहो’ में साथ नज़र आएंगे। यह एक्शन फिल्म स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज़ होगी।

saho-shraddha-kapoor-prabhas

दीपिका पादुकोण- विक्रांत मैसी

बॉलीवुड की हिट एक्ट्रेसेस में से एक दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के लिए साल 2018 काफी यादगार रहा। साल की शुरुआत उनकी विवादास्पद फिल्म ‘पद्मावत’ से हुई थी तो वहीं रणवीर सिंह से शादी कर उन्होंने साल को खुशी- खुशी विदा किया। अब वे एक्टर विक्रांत मैसी के साथ फिल्म ‘छपाक’ में नज़र आएंगी, जो कि एसिड अटैक विक्टिम की ज़िंदगी पर आधारित है। 2018 में विक्रांत ‘ब्रोकन बट ब्यूटिफुल’ और ‘मिर्ज़ापुर’ जैसी नामी वेब सीरीज़ में नज़र आए थे।

chhapak-deepika-padukone-vikrant-massey

सुशांत सिंह राजपूत- श्रद्धा कपूर

साल 2019 में श्रद्धा कपूर की दो बड़ी फिल्में नज़र होने वाली हैं। जहां फिल्म ‘साहो’ को इस साल की मोस्ट अवेटेड मूवीज़ में से एक माना जा रहा है, वहीं उनकी दूसरी फिल्म ‘छिछोरे’ भी कुछ कम नहीं है। फिल्म ‘दंगल’ के डायरेक्टर नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित मल्टी स्टारर कॉमेडी फिल्म ‘छिछोरे’ में श्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत की जोड़ी का धमाल मचेगा।

chhichhore-sushant-singh-rajput-shraddha-kapoor

शाहिद कपूर- कियारा आडवाणी

साल 2018 में शाहिद कपूर फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में एक चालाक वकील की भूमिका में नज़र आए थे और पर्सनल लेवल की बात करें तो वे एक प्यारे से बेटे के पिता भी बने थे। वहीं, कियारा आडवाणी वेब सीरीज़ ‘ल्सट स्टोरीज़’ में विक्की कौशल के साथ नज़र आई थीं। अब शाहिद कपूर और कियारा आडवणी फिल्म ‘कबीर सिंह’ में रोमांस करते हुए नज़र आएंगे। यह फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘विक्रम वेधा’ का रीमेक है।

kabir-singh-shahid-kapoor-kiara-advani

सुशांत सिंह राजपूत- भूमि पेडनेकर

साल 2018 में सारा अली खान के साथ फिल्म ‘केदारनाथ’ में अपनी अभिनय क्षमता का लोहा मनवा चुके सुशांत सिंह राजपूत की झोली में इस साल 2 फिल्में हैं। वे फिल्म ‘सोन चिरैया’ में भूमि पेडनेकर के साथ चंबल के बीहड़ों में डकैती करते नज़र आएंगे। दरअसल, चंबल के बीहड़ पर आधारित इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर डकैत की भूमिका निभा रहे हैं।

son-chidiya-sushant-singh-rajput-bhumi-pednekar

अविनाश ध्यानी- येशी डेमा

72 आवर्स (72 Hours : A Warrior Who Never Died) साल 2019 की शुरुआत में रिलीज़ होने वाली दूसरी वॉर फिल्म है (उरी के बाद)। यह फिल्म राइफलमैन जसवंस सिंह रावत की ज़िंदगी पर आधारित है। इस फिल्म के एक्टर हैं अविनाश ध्यानी और उन्होंने तीन साल की कड़ी मेहनत के बाद खुद इस फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी है और फिल्म का निर्देशन भी किया है। इस फिल्म में उनके साथ नज़र आएंगी एक्ट्रेस येशी डेमा।72 Hours- Avinash Dhyani- Yeshi Dema 

आपको इनमें से किस जोड़ी का खास इंतज़ार है?

ये भी पढ़ें – 

बॉलीवुड फिल्मों के प्रमोशन के लिए स्टार्स को मिलते हैं इतने अजीबोगरीब चैलेंज

सेक्सी महिलाओं में दीपिका, प्रियंका के साथ शामिल हैं टीवी की एक्ट्रेसेस भी

केदारनाथ के बाद इन फिल्मों में नज़र आएंगे सुशांत सिंह राजपूत

इंजीनियर से एक्टर बन गए बॉलीवुड के ये सितारे