‘केदारनाथ’ के बाद फिर 'एम एस धोनी' में नज़र आएंगे सुशांत सिंह राजपूत

‘केदारनाथ’ के बाद फिर 'एम एस धोनी' में नज़र आएंगे सुशांत सिंह राजपूत

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और ‘कैप्टन कूल’ क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। दरअसल, सुशांत की झोली फिल्मों से भरी हुई है और वे ‘एम एस धोनी’ की कहानी को भी आगे बढ़ाने जा रहे हैं।


धोनी का पूरा होगा सफर


2016 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘एम. एस. धोनी - द अनटोल्ड स्टोरी’ उस समय ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी के स्ट्रगल को बड़े पर्दे पर बखूबी उतारा था। खबरों की मानें तो सुशांत सिंह जल्द ही एक बार फिर से क्रिकेट जगत के हीरो ‘माही’ यानी कि महेंद्र सिंह धोनी की ज़िंदगी को बड़े पर्दे पर दिखाने वाले हैं। ‘एम. एस. धोनी - द अनटोल्ड स्टोरी’ के सीक्वल में धोनी के क्रिकेट करियर के अलावा उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी दिखाया जाएगा। फिल्म का पहला पार्ट जहां खत्म हुआ था, अब कहानी को उसके सीक्वल में जारी किया जाएगा।


Sushant Singh Rajput IN MS Dhoni 2


फिल्मों से भरी सुशांत की झोली


धोनी के सीक्वल के अलावा भी सुशांत सिंह राजपूत कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा बन सकते हैं। सुशांत ‘केदारनाथ’ में सारा अली खान के साथ तो वहीं फिल्म ‘सोन चिरैया’ में भूमि पेडनेकर के साथ नज़र आएंगे। इन दोनों फिल्मों के अलावा वे मुकेश छाबड़ा के डायरेक्टरल डेब्यू (फॉल्ट इन आर स्टार्स के रीमेक) में भी अपने अभिनय का जलवा दिखाएंगे। बॉलीवुड गलियारे की मानें तो सुशांत चर्चित फिल्म ‘आंखें’ के सीक्वल और ‘अंदाज अपना अपना’ के रीबूट में भी नज़र आएंगे। फिल्म ‘आंखें’ के सीक्वल में उनके साथ ही कार्तिक आर्यन के होने की चर्चा भी जोरों पर है।


चंदा मामा को पास लाएंगे सुशांत


फिल्मों के अलावा सुशांत सिंह राजपूत यूनिवर्स के बारे में जानने के लिए भी काफी उत्सुक रहते हैं। उनके पास एक फिल्म ‘चंदा मामा’ का ऑफर भी आया था पर डेट्स न होने के कारण वे उस प्रोजेक्ट के लिए हामी नहीं भर सके थे। इसलिए अब सुशांत अपने वेंचर के अंडर में खुद एक स्पेस फिल्म बनाएंगे। यह इंडिया की पहली स्पेस फिल्म होगी और इसके लिए सुशांत ने अभी से तैयारी भी शुरू कर दी है। देखिए टेलीस्कोप के साथ सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर।


Sushant with telescope for new movie


जहां ‘एम. एस. धोनी - द अनटोल्ड स्टोरी’ में सुशांत सिंह राजपूत के साथ कियारा अाडवाणी, दिशा पाटनी और अनुपम खेर प्रमुख किरदारों में थे, वहीं अब इस फिल्म के पार्ट 2 की कास्ट के बारे में जानना दिलचस्प होगा।


एंटरटेनमेंट जगत की ऐसी ही चटपट और झटपट खबरों के लिए बने रहिएगा हमारे साथ।


ये भी पढ़ें :


सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म ‘केदारनाथ’ के लिए तैयार किया गया 7 करोड़ का खास सेट


‘केदारनाथ’ के बजाय पापा सैफ अली खान की उंगली थाम सकती हैं सारा अली खान


कुछ ऐसा दिखता है इन बॉलीवुड स्टार्स का व्हॉट्सएप प्रोफाइल!


दिशा पाटनी ने बताई बॉलीवुड में अपने स्ट्रगल की कहानी, नाम का सही उच्चारण भी समझाया