home / एंटरटेनमेंट
बिग बॉस 15 : उमर रियाज ने तेजस्वी प्रकाश पर लगाया बड़ा आरोप, कहा – वो मुझसे ….

बिग बॉस 15 : उमर रियाज ने तेजस्वी प्रकाश पर लगाया बड़ा आरोप, कहा – वो मुझसे ….

बिग बॉस सीजन 15 दिन पर दिन काफी दिलचस्प होता जा रहा है। आये दिन कोई न कोई नया ट्विस्ट देखने को मिलता है। वैसे करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) का रिश्ता बिग बॉस में काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है। लेकिन उमर रियाज (Umar Riaz) के शो से बाहर जाते ही तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का रिश्ता काफी बेहतर हो गया है। क्योंकि जब उमर घर में थे तो तेजस्वी के उनसे अक्सर बहस और झगड़े होते थे। 

उमर के फैंस को उनकी और करण कुंद्रा की दोस्ती खूब पसंद आई थी लेकिन उमर और तेजस्वी के बीच ज्यादा खास दोस्ती नहीं थी, जिसकी झलक कई बार देखने को मिली। दोनों गेम के दौरान कम ही साथ खेलते नजर आते थे। वहीं, अब उमर रियाज ने एक इंटरव्यू में तेजस्वी और अपनी बहस की असल वजह का खुलासा किया है।

उमर रियाज ने कहा, ”मैं कभी भी तेजस्वी से जेलस नहीं था। वो और करण साथ में बहुत वक्त गुजारते थे। मैंने कभी नहीं सोचा था कि वो मुझे वक्त नहीं दे रहा है। वो सब मेरे लिए ठीक था, क्योंकि मैं चाहता था कि वह रिलेशनशिप में आगे बढ़े और ग्रो करे। लेकिन मुझे लगता है कि तेजस्वी हमारे बॉन्ड से जेलस थीं। टास्क के दौरान वह हमसे जलती थीं। उस वक्त टास्क में क्योंकि मेरी प्रॉयोरिटी करण होता था और उसकी भी प्रायॉरिटी कहीं न कहीं मैं होता था। जब मैं बाहर आया तब मुझे दिखा कि तेजस्वी के मन में ऐसा कुछ था। मैंने देखा शो में वह करण से ऐसे बात कर रही थी कि वो मुझे उससे ज्यादा गेम में सपोर्ट करता था, इस बात को तेजस्वी पचा नहीं पा रही थीं।”

वैसे आपको बता दें कि उमर रियाज को कुछ समय पहले ही ‘वीकेंड का वार’ में घर से बाहर कर दिया गया था। उमर और प्रतीक के बीच एक टास्क के दौरान बहस हुई थी और इसी दौरान उमर ने प्रतीक को धक्का दे दिया था। इसके बाद ही सजा के तौर पर उमर को घर से बाहर किया गया। फैंस को बहुत उम्मीद थी कि उमर को वाइल्ड कार्ड एंट्री मिल जायेगी लेकिन अभी तक फिलहाल ऐसा कोई भी सीन नजर नहीं आ रहा है। सोशल मीडिया पर भी उमर को शो से निकालने को लेकर फैंस बिग बॉस के इस फैसले को गलत ठहरा रहे हैं। 

अब देखना ये दिलचस्प होगा कि शो के इस अंतिम पड़ाव में करण कुंद्रा और तेजस्वी का रिश्ते के चलते शो में कोई नया ट्विस्ट देखने को मिलता है या फिर नहीं। खैर ये तो आने वाला वक्त ही बतायेगा। तब तक के लिए बिग बॉस की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचायेंगे आप तक ….।

19 Jan 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text