Advertisement

वेडिंग

‘शगुन’ और ‘दिया और बाती हम’ की एक्ट्रेस सुरभि तिवारी शादी के बंधन में बंधीं – देखें तस्वीरें

Kulsum BanoKulsum Bano  |  Feb 11, 2019
‘शगुन’ और ‘दिया और बाती हम’ की एक्ट्रेस सुरभि तिवारी शादी के बंधन में बंधीं – देखें तस्वीरें

Advertisement

‘शगुन’, ‘कुमकुम’ , ‘कुलवधू’, ‘एक रिश्ता साझेदारी का’ जैसे सीरियल्स में काम कर चुकीं सुरभि तिवारी (Surbhi Tiwari) भी अब शादी के बंधन में बंध चुकी है। सुरभि ने दिल्ली के पायलट और बिजनेसमैन परवीन कुमार सिन्हा (Praveen Kumar Sinha) के साथ मुंबई में 10 फरवरी को सात फेरे लिए। अपनी शादी पर सुरभि मरून वेडिंग लहंगे में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

Surbhi-Tiwari-got-married

 

51582998 351222068800068 4445160029237697292 n

प्री-वेडिंग फ़ंक्शंस (Pre-Wedding Function)

उनके प्री-वेडिंग फ़ंक्शंस की शुरुआत हल्दी, मेहंदी और माता की चौकी 8  फ़रवरी से शुरू हो गई थी। इसके अगले दिन संगीत और कॉकटेल पार्टी का आयोजन किया गया। 5 मार्च को दिल्ली में रिसेप्शन था।

Surbhi Tiwari- Pammi Motan- Krrishna Soni

शनिवार को सुरभि की हल्दी सेरेमनी के मौके पर उन्होंने यलो कलर की साड़ी पहनी थी, जिसपर गुलाब के फूलों से बना मांग टीका, नेकलेस, बाजूबंध बेहद जंच रहा था। देखें तस्वीरें –

Surbhi-Tiwari-got-married-haldi-ceremony

 

Surbhi-Tiwari-shagun-mehndi-photo

 

Surbhi-Tiwari-shagun-mehndi

 

Surbhi-Tiwari-shagun-mehndi-photos

शादी से पहले सुरभि तिवारी ने बताया था कि वो अपने संगीत में सीरियल ‘शगुन’ के टाइटल ट्रैक पर परफॉर्म करेंगी। ये उनका ख्वाब था कि वो एक दिन इस गाने पर डांस करें। उनके संगीत फंक्शन में कई टीवी एक्टर्स भी शामिल हुए।

Surbhi-Tiwari-got-married-haldi

 

Surbhi-Haldi-image

सुरभि और परवीन की लव स्टोरी

Surbhi-Tiwari-praveen-before-marriage

सुरभि और प्रवीण की मुलाकात अक्टूबर 2018 में कॉमन फ्रेंड्स के जरिए हुई थी। सुरभि ने पहले तो परवीन के प्रपोजल को यह कहकर अस्वीकार कर दिया था कि उनकी कुंडली नहीं मिल रही है, लेकिन प्रवीण ने कहा कि वह पहले ही अपनी कुंडलियों का मिलान करवा चुके हैं, यदि उनके पास इस इंकार की और कोई वजह है तो वह उसे बता सकती हैं।

समय के साथ, सुरभि ने प्रवीण में काफी सारी खूबियां देखीं। वह कहती हैं कि अपने करियर के फैसलों में उन्हें हमेशा प्रवीण का समर्थन मिला। अक्सर लोग उनके वजन को लेकर बातें किया करते थे लेकिन प्रवीण हमेशा सुरभि को सपोर्ट किया करते थे।

Praveen Kumar Sinha- Surbhi Tiwari

प्रवीण पटना के रहने वाले हैं लेकिन पिछले 18 सालों से दिल्ली में ही सेटल हैं। शादी के बाद वो पत्नी सुरभि के लिए मुंबई शिफ्ट हो जाएंगे।

ये भी पढ़ें:

अब शीना बजाज और रोहित पुरोहित भी बंधे शादी के खूबसूरत बंधन में – देखें तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को शादी की खूबसूरत तस्वीरों पर मिली ढेर सारी बधाइयां

शाही अंदाज में हुई ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की कीर्ति की सगाई, रियल लाइफ में हैं रीवा की राजकुमारी