home / एंटरटेनमेंट
‘Anupama’ की मां माधवी गोगटे का हुआ कोरोना से निधन, एक्ट्रेस ने लिखा इमोशनल नोट

‘Anupama’ की मां माधवी गोगटे का हुआ कोरोना से निधन, एक्ट्रेस ने लिखा इमोशनल नोट

टीवी मोस्ट पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ समय के साथ लोगों का पसंदीदा शो बन गया है। दर्शकों के जेहन में इस धारावाहिक का हर किरदार बैठा हैं। इन्हीं चेहरों में से एक है अनुपमा यानी रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) की मां का रोल निभाने वाली माधवी गोगटे (Madhavi Gogate)। लेकिन बड़े अफसोस की बात है कि अब माधवी गोगटे का निधन हो गया है। शो की टीम कास्ट सहित दर्शकों को भी काफी बड़ा झटका लगा है। बता दें माधवी गोगटे ने अनुपमा सीरियल में पहले अनुपमा की मां का रोल निभाया था। बाद में उनकी जगह सविता प्रभुने को ले लिया गया।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वेटरन एक्ट्रेस माधवी गोगटे का 21 नवंबर को मुंबई के सेवेन हिल्स अस्पताल में कोरोना के कारण निधन हो गया। वह 58 साल की थीं। उनका कुछ दिन पहले कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव पाया गया था। इसके बाद से बीते रविवार की दोपहर को उन्हें तकलीफ हुई और उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

माधवी के निधन पर अब ‘अनुपमा’ के सह-कलाकारों ने शोक व्यक्त किया है। इस दुख भरी घड़ी में रुपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम पर मेसेज पोस्ट करके उनको श्रद्धांजलि दी। रुपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है, बहुत कुछ अनकहा रह गया… सद्गति माधवीजी। 

वहीं माधवी की दोस्त नीलू कोहली ने भी उन्हें श्रद्धांजलि दी है। अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है, ”माधवी गोगटे मेरी प्यारी दोस्ती नहीं… मुझे यकीन नहीं हो रहा कि तुम हमें छोड़कर चली गई। दिल टूट गया है, तुम्हारी अभी जाने की उम्र नहीं थी। Damn Covid। काश जब तुमने मेरे मेसेज का जवाब नहीं दिया तो मैंने फोन उठाकर तुमसे बात कर ली होती। अब बस मैं पछता ही सकती हूं।”

माधवी टीवी इंडस्ट्री में बहुत एक्टिव थीं। माधवी गोगटे ने कई हिंदी और मराठी धारावाहिकों में प्रमुख और सहायक भूमिकाएं निभाई थीं। यही नहीं वो कई फिल्मों में भी काम कर चुकी थीं। उनके ऐसे जाने से उनके करीबियों के साथ-साथ उनके फैंस को भी बहुत दुख पहुंचा है। माधवी के निधन पर पूरा टीवी जगत दुखी है।

POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

22 Nov 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text