home / एंटरटेनमेंट
टीवी की ये एक्ट्रेसेज़ असल ज़िंदगी में हैं बेस्ट फ्रेंड्स

टीवी की ये एक्ट्रेसेज़ असल ज़िंदगी में हैं बेस्ट फ्रेंड्स

कौन कहता है, दो लड़कियां कभी बेस्ट फ्रेंड्स नहीं हो सकतीं? कम से कम हमारी टीवी इंडस्ट्री की एक्ट्रेसेस तो इस बात से इत्तेफाक नहीं रखतीं। छोटे पर्दे की कई बड़ी एक्ट्रेसेस हैं, जो असल ज़िंदगी में एक- दूसरे की बेस्ट फ्रेंड्स हैं। ये न सिर्फ ईमानदारी से अपनी दोस्ती निभाती हैं बल्कि हर सुख- दुख में दोस्त की ढाल बनकर खड़ी भी रहती हैं। इसलिए अगली बार जब कोई आपसे एक्ट्रेसेस के बीच होने वाली ‘कैट फाइट’ की बात करे तो उन्हें टीवी की इन एक्ट्रेसेस के नाम बता दीजिएगा, जो अपनी दोस्ती को निभाना बखूबी जानती हैं।

ये भी पढ़ें- मिलिए एकता कपूर की इन 5 मांओं से, कोई है बच्चों पर सख्त तो कोई है मम्मी नंबर 1

ये टीवी एक्ट्रेस हैं बेस्ट फ्रेंड्स

हम यहां आपको टीवी इंडस्ट्री की कुछ ऐसी एक्ट्रेसेस की दोस्ती के बारे में बता रहे हैं, जो कई सालों से एक- दूसरे का हाथ थामे हुए हैं। इनकी दोस्ती देखकर हर कोई ‘कैट फाइट’ की कहानियों के बारे में भूल जाएगा।

दृष्टि धामी- सनाया ईरानी

Instagram

दृष्टि धामी और सनाया ईरानी तब से दोस्त हैं, जब वो एक्ट्रेस बनने का सपना लेकर मुंबई आई थीं। दरअसल मुंबई आने के बाद अपने स्ट्रगलिंग के दिनों में दृष्टि धामी और सनाया ईरानी एक ही रूम शेयर करती थीं। बस तभी से इनकी दोस्ती परवान चढ़ी, जो आज तक कायम है। दोनों हमेशा एक- दूसरे के हर सुख- दुख में साथ होती हैं।

ये भी पढ़ें- बाॅलीवुड के सितारे अब वेब सीरीज़ में आज़मा रहे किस्मत, कोई हुआ हिट तो कोई बुरी तरह फ्लाॅप

जूही परमार- आश्का गोराडिया

Instagram

सीरियल “कुमकुम” से फेमस हुईं एक्ट्रेस जूही परमार और आश्का गोराडिया की दोस्ती लगभग 13 साल पुरानी है। हर दिन बीतने के साथ इनकी दोस्ती और भी ज्यादा गहरी होती जा रही है। आश्का न सिर्फ जूही के साथ उनके तलाक जैसे मुश्किल समय में साथ खड़ी रहीं बल्कि उनकी बेटी समायरा को भी आश्का अपनी ‘गोल्ड चाइल्ड’ यानि बेटी की तरह मानती हैं। एक इंटरव्यू के दौरान जूही परमार ने इस बात का खुलासा भी किया था कि इमोशनली वो पूरी तरह से आश्का गोराडिया पर निर्भर हैं।

उर्वशी ढोलकिया- सुमोना चक्रवर्ती

Instagram

कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन बीवी सुमोना चक्रवर्ती और “कसौटी ज़िंदगी की” की पुरानी कोमोलिका आपस में बेस्ट फ्रेंड्स हैं। सुमोना और उर्वशी की उम्र में भले ही 10 साल का अंतर हो लेकिन उम्र का फर्क कभी इनकी दोस्ती के बीच नहीं आया। दोनों साथ में पार्टी करती हैं, ट्रिप पर जाती हैं और हॉलिडेज़ प्लान करती हैं।

ये भी पढ़ें- एकता कपूर के इन सुपर फ्लॉप सीरियल्स में कोई आपका फेवरेट तो नहीं

रुबीना दिलाइक- सृष्टि रोडे

Instagram

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक और सृष्टि रोडे भी एक- दूसरे की BFF यानि बेस्ट फ्रेंड्स हैं। दोनों साथ में काफी क्वॉलिटी टाइम बिताती हुई नज़र आती हैं। रुबीना दिलाइक और सृष्टि रोडे के इंस्टाग्राम अकाउंट पर नज़र डालेंगे तो आपको इनके कई डांस वीडियो देखने को मिल जाएंगे। यानि दोनों सिर्फ ‘पार्टनर इन क्राइम’ ही नहीं बल्कि बेहतरीन ‘डांस पार्टनर’ भी हैं।

शिवांगी जोशी- सुरभि ज्योति

Instagram

छोटे पर्दे की दुनिया में नायरा यानि शिवांगी जोशी और सुरभि ज्योति की दोस्ती भी काफी फेमस है। ये दोनों अक्सर अपने बिज़ी शेड्यूल से एक- दूसरे के लिए टाइम निकालती हैं। एक इंटरव्यू के दौरान सुरभि ने शिवांगी जोशी के लिए कहा था, ‘‘मुझे लगता है, शिवांगी मेरी छोटी बहन जैसी है। मैं कभी- कभी उसे गाइड करती हूं और वो पूरे आदर के साथ मेरी बात सुनती भी है। दरअसल वो एक छोटी बच्ची की तरह है, जो समय से पहले समझदार हो गई है और यह वाकई काबिले तारीफ है।’

ये भी पढ़ें- चंद्रकांता से शक्तिमान तक… दूरदर्शन के ये 10 सीरियल, ताज़ा कर देंगे आपके बचपन की यादें

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।) .. अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।

15 Jul 2019

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text