home / एंटरटेनमेंट
टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट के 4 महीने के बेटे को हुआ कोरोना, पति सुयश बने उनके सपोर्ट सिस्टम

टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट के 4 महीने के बेटे को हुआ कोरोना, पति सुयश बने उनके सपोर्ट सिस्टम

कोरोना वायरस का कहर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। दुनिया के कई देशों में कोरोना के नये वेरिएंट का कहर जारी है। भारत के भी कई राज्यों में इनदिनों कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। इस बीच बॉलीवुड सेलेब्स को भी आये दिन इस वायरस के चंगुल में फंसते नजर आ रहे हैं। पिछले कुछ दिनों में अबतक कई सेलेब्स कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। इस बार कोरोना का असर बच्चों पर भी पड़ रहा है। हाल ही में ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ फेम एक्टर नकुल मेहता (Nakuul Mehta) के बेटे सूफी कोरोना पॉजिटिव हुए थे। अब टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट (Kishwer Merchant) के 4 महीने के बेटे को भी कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है। खुद किश्वर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके इस बात की जानकारी दी है।

किश्वर मर्चेंट ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर यह बताया की उनके चार महीने का बेटा निर्वैर अब कोरोना पॉजिटिव हो गया है। एक्ट्रेस ने अपना यह पोस्ट अपने पति सुयश को समर्पित करते हुए कहा कि इस मुश्किल हालात में उनके पति सुयश ने उनका बहुत साथ निभाया। यह पोस्ट किश्वर ने अपने और सुयश के डेटिंग एनिवर्सरी पर शेयर किया था। इसके साथ एक्टेस ने बताया कि कैसे समझदारी के साथ उनके पति ने इन हालात को संभाला और वह कैसे उनके सबसे बड़े सपोर्ट सिस्टम बने। 

किश्वर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी और सुयश की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वे दोनों एक-दूसरे को गले लगाए दिख रहे हैं। इसके साथ ही, उन्होंने पहले तो अपने और सुयश के रिश्ते के 11 साल पूरे होने की जानकारी दी है और बाद में ये बताया है कि, उनके 4 महीने के बेटे की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए किश्वर ने कैप्शन में लिखा, “प्रशंसा पोस्ट: सबसे पहले हमें डेटिंग की सालगिरह मुबारक हो @suyyashrai। मैं इस लड़के को 11 साल से जानती हूं और यह काफी बदल गए हैं। यह बहुत मैच्योर और समझदार हो गए हैं। जिम्मेदार और प्यार करने वाले बन गए हैं। पांच दिन पहले निर्वैर की नैनी को कोरोना हो गया था और उसके बाद जो हुआ, वह किसी आपदा से कम नहीं था। हमारी मेड को कोरोना हुआ और वह क्वॉरंटीन हो गई। फिर हमारे साथ रह रहे सुयश के पार्टनर सिड भी संक्रमित हो गए और इसके बाद जो हुआ, वह सबसे बुरा था।”

किश्वर आगे लिखती हैं, “निर्वैर भी महामारी की चपेट में आ गया। इसके बाद हम दोनों के अलावा न तो कोई खाना बनाने वाला था और न साफ-सफाई करने वाला। इतना ही नहीं, निर्वैर की मदद करने वाला भी कोई नहीं था, जब वह दर्द से कराह रहा था। सुयश सबसे बेस्ट पार्टनर हैं, जो मुझे मिले। उन्हीं की बदौलत हमने अपने इस बुरे समय को भी अच्छे से पार कर लिया। उन्होंने मेरी हर चीज में मदद की है। उन्होंने संगीता और सिड के लिए नाश्ता बनाकर मेरी पीठ की मालिश भी की। मेरे आंसू पोछे। मेरे साथ खड़े रहे। निर्वैर की देखभाल करके उन्होंने मुझे आराम करने दिया। जब निर्वैर रोने लगता था, तो उन्होंने उसे भी एंटरटेन किया। वो उसे सुलाते थे और उसी समय बर्तन भी धुलते थे। साथ ही, वो बटुक और पाल्बो (कुत्ते) की भी देखभाल करते थे। वह आज जो हैं और जो बन चुके हैं, उन पर मुझे नाज है। खुशी ये है कि, मैं आज ही के दिन 11 साल पहले आपसे मिली थी और आपसे ही शादी की थी। बस एक बात कहना है, ज्यादा नाश्ता करना बंद कर दीजिए। निर्वैर और आपसे मैं बहुत प्यार करती हूं।”

आपको बता दें कि किश्वर मर्चेंट और सुयश राय कुछ महीने पहले ही माता-पिता बने हैं। किश्वर मर्चेंट ने 40 साल की उम्र में पहले बेटे को जन्म दिया है। बेटे के जन्म के बाद से किश्वर और सुयश दोनों ही बेहद खुश हैं।

10 Jan 2022

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text