home / Hindi
TV एक्ट्रेस आरती सिंह ने शेयर किया अपना जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन Video, सिर्फ 18 दिनों में कम किया इतना वजन

TV एक्ट्रेस आरती सिंह ने शेयर किया अपना जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन Video, सिर्फ 18 दिनों में कम किया इतना वजन

टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह (Arti Singh) बिग बॉस 13 में नजर आईं थीं। आरती सिंह कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन और सुपरस्टार गोविंदा की भतीजी हैं। आरती सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

हाल ही में आरती सिंह ने सभी को हैरान कर देना वाला वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। ये वीडियो वेटलॉस करने वालों के लिए किसी मोटिवेशन से कम नहीं है। एक्ट्रेस ने अपना एक ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने फैंस के साथ महज 18 दिनों में 5 किलो वजन कम करने का फंडा शेयर किया है। शेयर किए गए इस वीडियो में आरती जिम में पसीना बहाती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखते हुए ट्रांसफॉर्मेशन के दौर का जिक्र किया है।

आरती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने फिटनेस जर्नी को दिखाया है। इस वीडियो में आरती भारी वजन उठाती नजर आ रही हैं। आरती के जबरदस्त डिवोशन और कड़ी मेहनत ने इस बदलाव को संभव बनाया है। आरती ने कैप्शन में कहा है कि वह 18 दिनों में 71.21 से 66.84 हो गई हैं। इतने कम दिनों में हुए इसे वेटलॉस वीडियो को देखकर कई लोगों को वजन कम करने की प्रेरणा मिल रही है।

आरती सिंह ने अपनी वेट लॉस जर्नी का वीडियो शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘सिर्फ अपना लक्ष्य पाने पर ही पोस्ट क्यों करनी है? कई बार जब आप हारते हैं तब भी आपको शेयर करना चाहिए। मैंने 2 अगस्त को अपना वजन लिया था और सोचा था कि कम से कम 3 किलो तो घटा ही लूंगी लेकिन फिर 2 किलो वजन और बढ़ गया।’ आगे लिखती हैं, ‘जब मैंने फोटो ली थी तब मैंने सोचा था कि वजन घटने और सही शेप में आने के बाद इसे पोस्ट करूंगी।’ 

आरती सिंह ने लिखा है कि रोज सुबह उठकर जिम जाना उनके लिए किसी अनुष्ठान की तरह बन गया था और यह उतना भी बुरा नहीं था। हालांकि कई बार वह इस सबसे बहुत ज्यादा परेशान भी हो जाया करती थीं। उनका ये जबरदस्त ट्रांसफोर्मेशन वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फैन्स और सेलेब्रिटीज इस वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट्स कर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। आरती सिंह की दोस्त और मशहूर अभिनेत्री रश्मि देसाई ने कहा है कि उन्हें अपने दोस्त के वजन घटाने के सफर पर गर्व है। 

वैसे आपको बता दें बिग बॉस सीजन 13 में वजन बढ़ने के बाद लॉकडाउन में भी आरती सिंह ने जबरदस्त वेटलॉस किया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी ऑफ्टर-बिफोर की फोटो शेयर की थी और साथ ही अपने एब्स भी दिखाये थे।

13 Sep 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text