home / एंटरटेनमेंट
आमिर अली और संजीदा शेख ने लिया तलाक, शादी के 9 साल बाद हुए एक-दूसरे से अलग

आमिर अली और संजीदा शेख ने लिया तलाक, शादी के 9 साल बाद हुए एक-दूसरे से अलग

हाल के कुछ सालों में, कई बॉलीवुड सेलेब्स ने अपनी शादीशुदा जिंदगी से ब्रेक लिया और साबित किया कि तलाक का मतलब जीवन के एक खुशहाल अध्याय की शुरुआत भी है। आमिर खान और किरण राव ने पिछले साल अपने डिवोर्स की घोषणा की और वो उसके बाद भी दोस्त और बिजनेस पार्टनर बने रहे। इसके बाद सुष्मिता सेन-रोहमान शॉल भी अपने लव रिलेशनशिप को अच्छे से नोट खत्म किया। अब छोटे पर्दे की मशहूर जोड़ी आमिर अली (Aamir Ali) और संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) ने अपने तलाक को अंतिम रूप दे दिया है।

काफी लंबे समय से आमिर अली और संजीदा शेख की अलग होने की खबरें सामने आ रही थीं। उनके तलाक को नौ महीने हो चुके हैं। लेकिन आमिर और संजीदा दोनों में से किसी ने इस पर कोई रिएक्ट नहीं किया था। दोनों की एक बेटी भी है, जिसका नाम आर्या अली है। रिपोर्ट्स की मानें तो यह कपल अपने तलाक की खबर की भी आध‍िकारिक घोषणा नहीं करना चाहता है। 

ADVERTISEMENT

तलाक के बारे में पूछे जाने पर इस कपल ने कोई आधिकारिक बयान देने से इनकार कर दिया। हालांकि, संजीदा ने ये बताया कि वह अपनी बेटी के लिए एक अच्छी मां बनना चाहती है और कहा, “मैं सिर्फ अपने बच्चे को गौरवान्वित करना चाहती हूं।” वहीं दूसरी आमिर का कहना है कि वह संजीदा के लिए अच्छा चाहते हैं। उन्होंने कहा, “मैं संजीदा की जिंदगी में खुशियों की कामना करता हूं।”

आपको बता दें, आमिर अली और संजीदा शेख ने साल 2012 में शादी की थी। दोनों इससे पहले एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। बीते साल 2020 में ही ऐसी चर्चाएं शुरू हुईं कि दोनों के रिश्‍तों में सबकुछ ठीक नहीं है। यह भी बताया गया कि दोनों अलग-अलग रह रहे हैं। इसी कड़ी में यह अफवाह भी उड़ी कि सरोगेसी के जरिए कपल की एक चार महीने की बच्‍ची भी है। हालांकि, दोनों ने इसमें से किसी भी बात पर कभी कोई टिप्‍पणी नहीं दी।

ADVERTISEMENT

हम उम्मीद करते हैं कि संजीदा और आमिर के जीवन का यह नया अध्याय खुशियों से भरा हो।

POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

ADVERTISEMENT
06 Jan 2022

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text