एंटरटेनमेंट

रेप केस में गिरफ्तार हुआ ये टीवी एक्टर, बचाव में आगे आईं पूजा बेदी ने कहा – लड़की ने फंसाया है

Archana ChaturvediArchana Chaturvedi  |  May 8, 2019
रेप केस में गिरफ्तार हुआ ये टीवी एक्टर, बचाव में आगे आईं पूजा बेदी ने कहा – लड़की ने फंसाया है

मशहूर टीवी एक्टर करण ओबेरॉय पर एक महिला ने शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप करने का गंभीर आरोप लगाया है। इस मामले में पुलिस ने करण को गिरफ्तार कर लिया है।

‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ और ‘स्वाभिमान’ जैसे हिट सीरियल्स से पॉपुलर हुए ‘बैंड ऑफ बॉयज़’ (Band of Boys) के सिंगर करण के बचाव में तमाम जाने- माने सेलेब्रिटी आगे आए हैं। जानकारी के मुताबिक, जब करण को कोर्ट में पेश किया गया तो वो रो पड़े। इसके बाद करण के सपोर्ट में फिल्म और टीवी जगत के कई सितारों ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें सुधांशु पांडे और पूजा बेदी भी शामिल हुए।

karan

दरअसल, एक फैशन डिज़ाइनर ने करण के ऊपर रेप और अवैध वसूली के आरोप लगाए हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस में करण की बहन गुरबानी ओबेरॉय, दोस्त पूजा बेदी और बैंड ऑफ बॉयज़ के सदस्यों ने इस मामले को एक साजिश करार दिया है। उनका मानना है कि करण को फंसाया गया है।

पूजा बेदी ने किया मामले का खुलासा

pooja

एक्ट्रेस पूजा बेदी ने ये भी खुलासा किया कि उन्होंने उस लड़की और करण की चैट पढ़ी थी, जिसमें लिखा था, ‘क्या हम बिना फ्यूचर के बारे में सोचे रिश्ता बना सकते हैं? मेरे शरीर को तुम्हारी जरूरत है। तुम मुझे बताना कि क्या करना चाहते हो।’ पूजा बताती हैं कि इस मैसेज से साफ है कि पहल उस लड़की ने ही की थी। इससे पता चलता है कि लड़की ने करण को फंसाया है।

डेटिंग ऐप के जरिए हुई थी मुलाकात

करण की दोस्त पूजा बेदी कहती हैं, ‘मैं इस खबर को जानकर बहुत परेशान हूं कि शादी का झांसा देकर कोई कैसे रेप कर सकता है। हम सब करण को बहुत समय से जानते हैं, वह बेहद शरीफ और अच्छा लड़का है। उसकी उस लड़की से मुलाकात एक डेटिंग ऐप के जरिए हुई थी। साल 2018 में करण ने इसी महिला के खिलाफ शोषण की शिकायत भी दर्ज करवाई थी। करण और वो रिलेशनशिप में थे लेकिन उस लड़की की उम्मीदें करण से कुछ और ही थीं, जिन्हें वो शायद पूरा नहीं कर पा रहा था, जिसके चलते उस लड़की ने करण पर इतना गंभीर आरोप लगाकर उसे फंसाने और बदनाम करने की साजिश रची। मैं समानता में विश्वास रखती हूं, रेप के जाली मामले दर्ज करने वाली महिलाओं पर सख्त ऐक्शन लिया जाना चाहिए ताकि वो इस अधिकार का गलत फायदा न उठा पाएं।

ये भी पढ़ें –

टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट के सुपरहॉट बिकिनी लुक ने मचा दी सनसनी, देखिए उनका बोल्ड अवतार
टीवी की ‘कुमकुम’ बहू ने मौत को दी मात, सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी आपबीती 
दिव्यांका के एक्स बॉयफ्रेंड शरद ने अपनी गर्लफ्रेंड संग लिए सात फेरे, विदाई के समय हुए दोनों इमोशनल