home / Hindi
टीवी एक्टर धीरज धूपर ने बीच में ही छोड़ा ‘झलक दिखला जा 10’ का शो, जानिए क्या थी वजह

टीवी एक्टर धीरज धूपर ने बीच में ही छोड़ा ‘झलक दिखला जा 10’ का शो, जानिए क्या थी वजह

टीवी एक्टर धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) इन दिनों रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ में धूम मचा रहे हैं। लेकिन अब आगे दर्शक उन्हें इस शो में नहीं देख पायेंगे, क्योंकि उन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया है। धीरज पहले ‘कुंडली भाग्य’ धारावाहिक को छोड़ने के लिए चर्चा में थे। वो पिछले पांच साल तक इस शो का हिस्सा थे। खबर थी कि उन्होंने झलक दिखला जा के लिए ये शो छोड़ा था। लेकिन अब उन्होंने अचानक बीच में से ही रियलिटी शो को छोड़कर दर्शकों में हलचल पैदा कर दी है।

जी हां, जैसा कि हम जानते हैं रियलिटी शो 3 सितंबर को ऑनएयर हुआ है और उसके तीन हफ्ते बाद ही पॉपुलर टीवी एक्टर धीरज धूपर ने शो को छोड़ दिया है। जानकारी के मुताबिक धीरज धूपर ने कुछ मेडिकल प्रॉब्लम्स के चलते डांस रियलिटी शो छोड़ने का फैसला किया है।

मीडिया रिपोट्स के मुताबिक ये जानकारी उन्हें झलक के सेट से मिली है। इस सेट से जुड़े एक सूत्र ने बताया, ‘धीरज को शो से बाहर होना पड़ा है। वह कल शूटिंग के लिए नहीं आए और इस खबर को जजेस, स्टूडियो को बता दिया गया है। जल्द ही ये दर्शकों को भी बताया जाएगा।’ 

वैसे आपको बता दें कि ‘झलक दिखला जा’ सीजन 10 के अलावा वो ‘शेरदिल शेरगिल’ शो में भी काम कर रहे हैं। इसके अलावा वह पिता बनने का एक्सपीरियंस भी ले रहे हैं  क्योंकि उनकी पत्नी विन्नी अरोड़ा धूपर ने हाल ही में अपने बेटे ज़ैन को जन्म दिया है। धीरज ने भी सोशल मीडिया पर अपने बेबी के साथ फोटो शेयर कर फैंस से मिलवाया।

जिन्हें धीरज धूपर के बारे में ज्यादा नहीं पता तो उन्हें बता दें कि उन्होंने ज़ी टेलीविजन शो ‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya) में श्रद्धा आर्या और सृति झा के साथ काम करने के बाद पॉपुलैरिटी हासिल की थी। इस शो में धीरज ने करण लूथरा का किरदार निभाया था। इसके बाद से वो टीवी के चर्चित चेहरे बन गये। वैसे धीरज ने कुंडली भाग्य और झलक शो के अलावा ससुराल सिमर का भी पांच साल करने के बाद छोड़ दिया था। क्योंकि वह कुछ नया करना चाहते थे।

21 Sep 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text