home / लाइफस्टाइल
वुमन्स डे पर अपनी लाइफ की स्पेशल वुमन को दें ये पर्सनल केयर गिफ्टिंग आइटम

वुमन्स डे पर अपनी लाइफ की स्पेशल वुमन को दें ये पर्सनल केयर गिफ्टिंग आइटम

एक महिला अपने जीवन में कई किरदार निभाती है। अच्छी बहन, दोस्त, मां, पत्नी आदि और इसी का जश्न है महिला दिवस। हर साल 8 मार्च को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस मनाया जाता है। हम जानते हैं कि आपकी जिंदगी में भी कोई न कोई वुमन तो होगी ही तो आपकी लाइफ में बहुत अहमियत रखती हों फिर चाहे वो आपकी मां हो, बहन हो, पत्नी हो या फिर आपकी बहुत ही अच्छी दोस्त हो और इस वजह से आज हम आपके लिए यहां कुछ ऐसे गिफ्टिंग ऑप्शन लेकर आए हैं जो आप अपनी लाइफ की बहुत ही important women को दे सकते हैं।

यहां बता दें कि ये कुछ ऐसे गिफ्टिंग आइटम हैं, जो आपकी लाइफ की स्पेशल वुमन की पर्सनल हाइजीन के लिए बहुत ही अच्छे हैं। साथ ही इनमें से कुछ प्री एंड आफ्टर पीरियड हाइजिन के लिए हैं और इसके अलावा अगर आपकी लाइफ की स्पेशल वुमन को ट्रेवलिंग पसंद हैं तो उनके लिए भी यहां कुछ ट्रेवल फ्रेंडली वुमन हाइजिन गिफ्टिंग आइट्मस हैं। तो चलिए बिना कोई देरी किए आपको इनके बारे में डिटेल में बताते हैं।

Pre and Post Period Care Kit

यह किसी भी लड़की या फिर फीमेल को वुमन डे पर गिफ्ट करने के लिए एक बहुत ही अच्छा ऑप्शन है। ऐसा इसलिए क्योंकि, जब किसी भी लड़की के पीरियड आने वाले होते हैं तो उनकी बॉडी उन्हें कई तरह के संकेत देती है, जिनमें से अधिकतर संकेत उन्हें परेशान करने वाले हैं। इनमें से जो दो सबसे ज्यादा परेशान करने वाले लक्षण होते हैं, उनमें एक अर्ली पीरियड स्पॉटिंग और दूसरा पेट में दर्द होना है। इस वजह से हम आपके लिए सिरोना की प्री और पोस्ट पीरियड किट लेकर आए हैं। इस किट में सिरोना पैंटी लाइनर, सिरोना पेन रिलीफ पैच और सिरोना इंटीमेट वॉश है, जिस वजह से ये एक परफेक्ट गिफ्टिंग कॉम्बो है।

सिरोना पैंटी लाइनर– सिरोना के पैंटी लाइनर पैड के मुकाबले काफी हल्के होते हैं और सॉफ्ट भी होते हैं। इनका ब्रीथेबल सरफेस आपको लंबे समय तक फ्रेश रखने में मदद करता है। इसके अलावा पीरियड के अर्ली डे पर ये आपको स्पॉटिंग से बचाता है और पीरियड्स जब खत्म होने वाले होते हैं तो हल्के फ्लो के समय भी ये आपके कपड़ों को स्पॉटिंग से बचाता है। इसके अलावा जब आप पहली बार टेंपॉन या फिर मेंस्ट्रुअल कप का पहली बार इस्तेमाल करती हैं, तब भी आप डबल सेफ्टी के लिए इनका इस्तेमाल कर सकती हैं।

सिरोना पीरियड पेन रिलीफ पैच – इस पैच को 100% हर्बल फॉर्मेशन से बनाया गया है जो मेंस्ट्रुअल और मस्कुलर पेन को कम करने में मदद करता है। ये पैच आपकी मसल्स को रिलैक्स करता है और क्रैंप को कम करने में मदद करता है। ये लॉन्ग लास्टिंग है। इस वजह से आप काम के समय या फिर बाहर भी इसे लगा सकते हैं। बता दें कि एक सिंगल पैच 8 से 12 घंटों तक काम करता है और दिनभर आपको एक्टिव रखने में मदद करता है।

सिरोना इंटीमेट वॉश – ये आपके इंटीमेट एरिया के pH बैलेंस को बनाए रखता है। इस इंटीमेट वॉश में थेराप्यूटिक प्लांट एक्सट्रेक्ट और रीयल एग्जॉटिक ऑयल का इस्तेमाल किया गया है जो आपके इंटीमेट एरिया को हेल्दी रखता है और इरिटेशन या फिर इचिंग से भी बचाता है।

Pee And Pain Relief Pack

अगर आपकी लाइफ की स्पेशल वुमन भी अक्सर काम के लिए ट्रैवल करती हैं या फिर उन्हें ट्रैवल करना पसंद है तो आप उन्हें ये कॉम्बो पैक गिफ्ट कर सकते हैं। दरअसल, गंदे वॉशरूम और पीरियड पेन ये दो ऐसी चीजें हैं जो इंफेक्शन या फिर बीमारी का कारण बनते हैं और इससे फीमेल्स को काफी परेशानी होती है। इस वजह से सिरोना का ये कॉम्बो पैक बहुत ही अच्छा ऑप्शन है। इस पैक में PeeBuddy की फीमेल यूरिनेशन डिवाइस और पीरियड पेन रिलीफ पैच हैं।

PeeBuddy फीमेल यूरिनेशन डिवाइस – यह महिलाओं के लिए भारत का सबसे बेहतरीन और डिस्पॉजेबल यूरिनेशन डिवाइस है। अगर आप अक्सर फ्लाइट्स, ट्रेन, मेट्रो स्टेशन आदि के जरिए ट्रैवल करती हैं तो आपके लिए ये बहुत ही अच्छा ऑप्शन है। आप इसके साथ ट्रैक, रोड ट्रिप और मैराथॉन आदि पर जा सकते हैं।

सिरोना पेन रिलीफ पैच – इसमें मेंथॉल और युकैलिप्टस ऑयल के गुण मौजूद है और इस वजह से ये आपकी मसल्स को रिलैक्स करने में मदद करता है। साथ ही ये 8 से 12 घंटों तक काम करता है और इस वजह से घर से लेकर बाहर तक के लिए भी यह एक बहुत ही अच्छा ऑप्शन है और पीरियड्स के दौरान ये आपके पेन को कम करने में भी मदद करता है।

Toilet Hygiene Combo

आप चाहें तो महिला दिवस पर अपनी लाइफ की स्पेशल वुमन को ये टॉयलेट हाइजीन कॉम्बो भी गिफ्ट कर सकते हैं। इस कॉम्बो में PeeBuddy का फीमेल यूरिनेशन डिवाइस पैक (20 फनल), PeeBuddy का गर्म एलिमिनेटिंग बिफॉर एंड ऑफ्टर टॉयलेट स्प्रे (100 एमएल) और PeeBuddy के डिस्पॉजेबल टॉयलेट सीट कवर (20 शीट्स) शामिल हैं।

PeeBuddy का गर्म एलिमिनेटिंग बिफॉर एंड ऑफ्टर टॉयलेट स्प्रे – यह टॉयलेट सीट को डिसइंफ्केट करता है और साथ ही गर्म्स को ट्रांसफर होहने से भी रोकता है। इसके अलावा ये आपके लिए पब्लिक वॉशरूम के इस्तेमाल को आसान और बेहतर बनाता है।

PeeBuddy के डिस्पॉजेबल टॉयलेट सीट कवर – यह हर महिला और पुरुष को अपने बैग में रखना चाहिए क्योंकि ट्रैवल के दौरान आपको पब्लिक वॉशरूम इस्तेमाल करना पड़ता है और इस वजह से आपको टॉयलेट सीट के डायरेक्ट संपर्क में आने से बचना चाहिए क्योंकि इससे UTI का खतरा रहता है। ये पेपर बेस्ड होते हैं और इन्हें कैरी करना बहुत ही आसान है और साथ ही ये बायोडिग्रेडेबल हैं और इन्हें फ्लश भी किया जा सकता है, जो इन्हें इंटीमेट हाइजीन के लिए अच्छा और साथ ही इको-फ्रेंडली ऑप्शन बनाता है।

PeeBuddy Before and After Toiltet Sanitizer Spray Trio

मेल और फीमेल दोनों को ही अपने पास इस किट को रखना चाहिए क्योंकि ये आपके इंटीमेट हाइजीन को बनाए रखने में मदद करती है। इस वजह से आप चाहें तो ये भी अपनी लाइफ की स्पेशल फीमेल को वुमन्स डे पर दे सकते हैं। यह एक इंस्टेंट, ऑन द गो सॉल्यूशन है जो टॉयलेट को फ्रेश रखने में मदद करता है और गर्म साइकिल को दूसरों से आप तक आने और आपसे दूसरों में जाने से रोकता है। ये स्प्रे तुरंत स्मेल को दूर करता है और साथ ही इंफेक्शन के खतरे को भी कम करता है। इस वजह से ये पब्लिक टॉयलेट में आपके और दूसरों के एक्सपीरियंस को बेहतर बनाता है।

इसका इस्तेमाल करने से पहले इसे अच्छे से जरूर शेक करें और आप इसका इस्तेमाल घर, ट्रेन, फ्लाइट, मेट्रो स्टेशन, ऑफिस और अस्पताल में कर सकते हैं।

Hassle Free Periods

वुमन्स डे पर अपनी लाइफ की स्पेशल वुमन को बताएं कि आप उनके खराब दिनों में भी उनका ध्यान रखने के लिए तैयार हैं और इस वजह से उनके पीरियड्स एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए आप उन्हें ये hassle free periods किट दे सकते हैं जिसमें आपको सिरोना पेन रिलीफ पैच, सिरोना एंटी बेक्टीरियल पीरियड स्टेन रिमूवर विद ब्रश, सिरोना एंटी-चाफिंग रैश क्रीम और सिरोना सैनिटरी डिस्पॉजेबल बैग्स मिलते हैं।

सिरोना एंटी बेक्टीरियल पीरियड स्टेन रिमूवर विद ब्रश – अब आपको अपने कपड़ों से पीरियड स्टेन को हटाने के लिए बहुत मेहनत करने की जरूरत नहीं है क्योंकि सिरोना आपके लिए भारत का पहला एंटीबैक्टीरियल पीरियड स्टेन रिमूवर लेकर आया है जो ब्लडस्टेन को ही टार्गेट करता है और इन्हें आसानी से हटाने में मदद करता है। इसके साथ आपको लॉन्डरी ब्रश भी मिलता है और आप इसकी मदद से जीन्स, अंडरगार्मेंट्स, बैडशीट, पजामा और स्कर्ट आदि सभी कपड़ों से स्टेन मार्क को हटा सकते हैं।

सिरोना एंटी-चाफिंग रैश क्रीम – यह भारत की पहली नैचुरल क्रीम है जो इंटीमेट एरिया में होने वाले रैश को दूर करने में मदद करती है। इसके फॉर्मेशन में Tasmanian पेपर फ्रूट एक्सट्रैट, vegetable squalene और agarwood oil का इस्तेमाल किया गया है जो इनर थाई के आसपास की डैमेज स्किन को हील करने में मदद करता है।

सिरोना सैनिटरी डिस्पॉजेबल बैग्स – क्या आपको हमेशा पॉलिथिन और अखबार में सैनिटरी पैड को डिस्पॉज करने में परेशानी होती है। अगर हां तो सिरोना के ये सैनिटरी डिस्पॉजल बैग्स एक परफेक्ट सॉल्यूशन है। ये डिस्क्रीट बैग कूड़े को जानवरों के संपर्क में आने से बचाते हैं और बीमारियों को फैलने से रोकने में भी मदद करते हैं।

ये भी पढ़ें
जानिए भारत की प्रसिद्ध महिला राजनेताओ के बारे में इस दिवस पर
अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस क्यों मनाया जाता है?

03 Mar 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text