home / एंटरटेनमेंट
आलिया भट्ट ने गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए ली थी इतनी फीस, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

आलिया भट्ट ने गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए ली थी इतनी फीस, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

ऐसा लग रहा है कि आलिया भट्ट अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों जिंदगियों में रोल पर हैं। उनके पर्सनल फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस अपने पार्टनर रणबीर कपूर से जल्द ही शादी करने वाली हैं और शादी की तैयारियों में लगी हुई हैं। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया ब्रह्मास्त्र, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, RRR और गंगूबाई काठियावाड़ी जैसी फिल्में हैं। वैसे तो आलिया की सभी फिल्में काफी अच्छी कहानियों का संग्रह लगती हैं लेकिन गंगूबाई काठियावाड़ी में अपने किरदार से उन्होंने फैंस का दिल जीत लिया है। पिछले साल रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर में आलिया ऐसे किरदार में दिख रही हैं, जिस तरह के किरदार में हमने उन्हें कभी नहीं देखा।

इस फिल्म को संजय लीला भंसाली ने डायरेक्ट किया है और फिल्म की कहानी हुसैन जैद की बुक माफिया क्वीन ऑफ मुंबई से ली गई है। फिल्म में आलिया भट्ट 1960 के दशक में कमाठीपुरा की जानीमानी माफिया क्वीन की भूमिका में दिखाई दे रही हैं। प्रोमों को देखकर कोई भी कह सकता है कि फिल्म में आलिया भट्ट ने शानदार काम किया है और अपनी इस फिल्म के लिए उन्हें काफी अधिक फीस भी दी गई है।

ADVERTISEMENT

एक रिपोर्ट के मुताबिक आलिया भट्ट ने इस फिल्म में अपनी भूमिका के लिए 20 करोड़ रुपय चार्ज किए हैं। अगर अफवाहों की मानी जाए तो इसके साथ ही आालिया भट्ट बॉलीवुड की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस में से एक बन गी हैं और हमें लगता है कि वह इसकी हकदार भी हैं। वह इंडस्ट्री की एक बेहतरीन कलाकार हैं और हमें खुशी है कि उनके इन एफर्ट्स की सराहना की जा रही है।

बता दें कि इस फिल्म में अजय देवगन, हूमा कुरेशी, विजय राज और शांतनु महेश्वरी हैं और इस फिल्म को 18 फरवरी को रिलीज किया जाएगा। हम आलिया भट्ट को ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं और उनकी इस फिल्म के सफल होने की कामना करते हैं। हमें उम्मीद है ति उनकी इस फिल्म को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाएगा।

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें:
ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ओमिक्रॉन वैरिएंट से संक्रमित, पोस्ट शेयर कर बताई ये बात
रणबीर कपूर की एक्स लड़ाई होने पर तोड़ देती थीं उनके अवॉर्ड्स, एक्टर ने खुद किया खुलासा
अनन्या पांडे ने ‘गहराइयां’ में दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ काम करने पर कही ये बात

12 Jan 2022

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text