logo
Logo
User
home / एंटरटेनमेंट
बिग बॉस 15: तेजस्वी ने मेकर्स और सलमान खान पर लगाया शमिता शेट्टी को फेवर करने का आरोप

बिग बॉस 15: तेजस्वी ने मेकर्स और सलमान खान पर लगाया शमिता शेट्टी को फेवर करने का आरोप

बिग बॉस सीजन 15 दिन पर दिन काफी एंटरटेनिंग होता जा रहा है। यही वजह है कि बिग बॉस 15 का फिनाले 2 हफ्ते के लिए और आगे बढ़ा दिया गया है। इसके बाद तो कंटेस्टेंट के बीच और भी ज्यादा घमासान देखने को मिल रहा है। खासतौर पर तेजस्वी प्रकाश और शमिता शेट्टी के बीच। क्योंकि तेजस्वी ने शमिता पर अपना बॉयफ्रेंड यानि करण कुंद्रा को चुराने का भी आरोप लगा दिया। तेजस्वी यहीं नहीं रुकीं उन्होंने बिग बॉस के मेकर्स और सलमान खान पर शमिता को फेवर करने का भी आरोप लगाया।

हाल ही में तेजस्वी ने शमिता पर अपना खूब गुस्सा निकाला क्योंकि वो काफी दिनों से उनपर भड़कीं हुई हैं। इसके पीछे वजह कई हैं लेकिन तेजस्वी को डाउनग्रेड करना शमिता के लिए काफी भारी पड़ गया।

दरअसल, शमिता शेट्टी हाल ही में शो में घर की कैप्टन चुनीं गईं। इसके साथ ही बिग बॉस ने उन्हें पावर दी कि आप घर के बाकी के वीआईपी मेंमर में से एक को डाउनग्रेड कर सकती हैं। तो शमिता ने तेजस्वी का नाम लिया, बस इसपर ही तेजस्वी भड़क गईं। उनका मानना था कि शमिता को राखी का नाम लेने चाहिए था। 

शमिता के तेजस्वी को वीआईपी जोन से बाहर करने पर तेजस्वी सबसे पहले बिग बॉस पर अपनी भड़ास निकालते हुए नजर आईं। तेजस्वी ने बिग बॉस के मेकर्स और सलमान खान पर शमिता को फेवर करने का आरोप लगया। न्होंने कहा कि बिग बॉस ओटीटी से शमिता के दोस्तों को इस घर के अंदर बुलाया गया है, उनके बॉयफ्रेंड राकेश बापट वाइल्ड कार्ड एंट्रेंट थे, भाई राजीव अदतिया और उन्हें अपने परिवार से बात करने का मौका मिला। 

तेजस्वी का कहना था कि शमिता को भी चोट के कारण घर से बाहर एक सप्ताह का समय दिया गया था, नामांकन से बचा लिया गया था और उन्हें हमेशा बेहतर ट्रीमेंट मिलता रहा है, जिससे साफ है कि शमिता को बिग सेलिब्रिटी होने का खूब फायदा मिल रहा है।

इसके बाद तेजस्वी प्रकाश शमिता पर अपनी भड़ास निकालते हुए नजर आईं। तेजस्वी ने शमिता को फटकारते हुए कहा कि वो उनके बॉयफ्रेंड करण से दोस्ती करने के लिए मरी जा रही हैं। यही वजह है कि इसलिए शमिता ने उन्हें वीआईपी जोन से बाहर किया है। तेजस्वी ने यह भी कहा कि शमिता को हमेशा ही उनसे प्रॉब्लम रही है, क्योंकि उनकी वजह से शमिता करण से दोस्ती नहीं कर पा रही हैं।

इसके बाद प्रतीक और तेजस्वी के बीच टिकट-टू-फिनाले टास्क होता है। इस टास्क में तेजस्वी को हराकर प्रतीक सहजपाल ने टिकट-टू-फिनाले जीत लिया और फाइनल में अपनी जगह बना ली।

वैसे अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि फिनाले से पहले  बचे इन दो हफ्तों में घर में कौन सा नया ट्विस्ट आता है। खैर, ये तो आने वाला समय ही बतायेगा। तब तक के लिए बिग बॉस सीज़न 14 की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचाएंगे आप तक … 

13 Jan 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text