home / एंटरटेनमेंट
फुली वैक्सीनेटड होने के बाद भी काजोल की बहन तनीषा हुईं कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट

फुली वैक्सीनेटड होने के बाद भी काजोल की बहन तनीषा हुईं कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट

कोरोना वायरस का कहर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। दुनिया के कई देशों में कोरोना के नये वेरिएंट ने कहर जारी है। भारत के भी कई राज्यों में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिल रहे हैं।  इस बीच बॉलीवुड में फिर से कोरोना ने दस्तक दे दी है। बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी कोरोना से संक्रमित हो गई हैं।

जी हां, बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की बहन और अजय देवगन की साली तनीषा मुखर्जी हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। इस बात की जानकारी खुद तनीषा ने सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, ‘मैं कोरोना पॉजिटिव हूं। मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है।’ बता दें तनीषा से पहले उर्मिला मातोंडकर और साउथ के एक्टर कमल हासन को भी कोरोना हुआ था।

आपको बता दें कोरोना महामारी के बीच तनीषा ने फिर से फिल्मों की शूटिंग करना शुरू कर दिया था, जिसके बाद वो वायरस की चपेट में आ गईं। इससे पहले 3 जुलाई को एक पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया था कि वो फुली वैक्सीनेटड हो गई हैं। लेकिन उसके बावजूद वो कोरोना के संक्रमण से बच नहीं पाईं। 

बॉलीवुड में यूं इस तरह से कोरोना के केस बढ़ने की वजह से बाकि सेलेब्स भी काफी परेशान है। वहीं फैंस भी डरे हुए कि कहीं हमारी छोटी-छोटी लापरवाहियां कोरोना के तीसरी लहर के लिए जिम्मेदार न बन जाये। सरकार ने भी कोरोना की तीसरी लहर को लेकर अलर्ट जारी किया गया है। 

कोरोना के नए वेरिएंट ने बढ़ाई चिंता

कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रोन ने दुनिया के तमाम देशों की चिंता बढ़ा दी है। नया वेरिएंट ओमिक्रोन पहली बार दक्षिण अफ्रीका में पाया गया था। ओमिक्रोन वेरिएंट के सामने आने के बाद WHO ने भी चिंता जाहिर की है। इस नए वेरिएंट सामने आने के बाद अमेरिका और ऑस्ट्रेलिया समेत कई देशों ने दक्षिण अफ्रीका से आने वाले यात्रियों को लेकर सतर्क हो गए हैं। नए वेरिएंट को देखते हुए भारत के साथ-साथ कई अन्य देश भी सतर्क हो गए हैं। बता दें कि दक्षिण अफ्रीका से आने वाले यात्रियों को भारत में क्वारंटाइन में रहना होगा और टेस्ट भी कराना होगा।

MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

29 Nov 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text