home / Hindi
स्वरा भास्कर ने बताया शाहरुख खान की वजह से हुई उनकी लव लाइफ बर्बाद, जानिए क्या है पूरा मामला

स्वरा भास्कर ने बताया शाहरुख खान की वजह से हुई उनकी लव लाइफ बर्बाद, जानिए क्या है पूरा मामला

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर इन दिनों अपनी फिल्म ‘जहां चार यार’ को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म 16 सितंबर शुक्रवार को रिलीज होने वाली है। फिल्म में स्वरा के अलावा शिखा तस्लानिया, मेहर विज और पूजा चोपड़ा नजर आएंगी। स्वरा भास्कर अक्सर अपनी बेतुकी बयानबाजी को लेकर अक्सर ट्रोल होती रहती है। ये तो सभी जानते हैं कि स्वरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपनी दमदार अदाकारी के साथ-साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं।  

अब उन्होंने हाल ही में अपनी जिंदगी से जुड़ा एक ऐसा खुलासा किया है जिसकी वजह बॉलीवुड जगत के दो बड़े कलाकारों का नाम खराब हो गया है। दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस ने शाहरुख खान और आदित्य चोपड़ा पर उनकी ‘लव लाइफ’ को बर्बाद करने का आरोप लगाया था।

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी लव लाइफ के बारे में खुलकर बात की। स्वरा ने बताया, ”मैं अपनी लव लाइफ को बर्बाद करने के लिए आदित्य चोपड़ा और शाहरुख खान को जिम्मेदार मानती हूं।”

आगे वो मुस्कुराती हुये इसके पीछे जिम्मेदार एक बड़े ही मजाकिया किस्सा शेयर करते हुए कहती हैं, ”क्योंकि मैंने छोटी उम्र में फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ देखी थी और तभी से मैं शाहरुख खान की तरह दिखने वाला राज ढूंढ रही थी। लेकिन मुझे ये बात समझने में काफी समय लग गया कि असल जिंदगी में कोई राज है ही नहीं। यही वजह है कि मुझे नहीं लगता कि मैं रिलेशनशिप के मामले में अच्छी हूं।” 

स्वरा के साथ पूजा चोपड़ा, शिखा तलसानिया और मेहर विज भी मौजूद थीं। इंटरव्यू के दौरान पूजा चोपड़ा ने कहा कि स्वरा सिंगल हैं और डेट पर जाने के लिए तैयार हैं। इसके बाद स्वरा कहती हैं, ”दोस्तों मैंने ये किया है। लेकिन अब और नहीं कर सकती। मेरे पास अब एनर्जी नहीं है। हालांकि सिंगल लाइफ कठिन होती है मगर पार्टनर को खोजना कचरा छानने के जैसा है।”

बात करें फिल्म ‘जहां चार यार’ कि तो इस फिल्म में चार युवा दोस्तों की कहानी दिखाई जाएगी। इसमें स्वरा भास्कर ‘मिसेज फलानी’ की मुख्य भूमिका निभाएंगी। वह नौ भूमिकाएं निभाएंगी, जो नौ शॉट स्टोरी का कलेक्शन है। फिल्म में स्वरा के अलावा पूजा चोपड़ा, शिखा तलसानिया और मेहर विज भी हैं।

12 Sep 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text