एंटरटेनमेंट

5 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद स्वरा भास्कर का हुआ ब्रेकअप!

Deepali PorwalDeepali Porwal  |  Jul 5, 2019
5 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद स्वरा भास्कर का हुआ ब्रेकअप!

बॉलीवुड में रिश्ते जितनी आसानी से बनते हैं, कई बार उतनी ही आसानी से टूट भी जाते हैं। जहां कभी रिश्ता तोड़ने के पीछे वाजिब कारण होते हैं तो कभी वे यूं भी अपनी मंज़िल तक नहीं पहुंच पाते हैं। बॉलीवुड की जानी- मानी अदाकारा स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) कभी अपनी फिल्मों तो कभी अपने बेबाक विचारों को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। खैर, इस बार वे अपनी प्रोफेशनल लाइफ के बजाय पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं।

अलग हो गईं राहें

‘वीरे दी वेडिंग’ फेम बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) इन दिनों अपनी निजी ज़िंदगी में लिए गए एक अहम फैसले को लेकर चर्चा में हैं। स्वरा भास्कर पिछले 5 सालों से अवॉर्ड विनिंग राइटर हिमांशु शर्मा (Himanshu Sharma) के साथ रिश्ते में थीं। इन दोनों की मुलाकात आनंद एल राय निर्देशित फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ (Tanu Weds Manu) की शूटिंग के दौरान हुई थी। इस फिल्म में स्वरा ने एक साइड रोल निभाया था तो वहीं हिमांशु ने इसकी कहानी लिखी थी। रिश्ते में रहने के दौरान स्वरा अक्सर कहती थीं कि वे हिमांशु के साथ बेहद खुश हैं, दोनों एक- दूसरे को जानते- समझते हैं और आगे भी साथ रहेंगे। हालांकि, अब किन्हीं कारणों से दोनों की राहें जुदा हो गई हैं

Instagram/ Swara Bhasker

तो यह है ब्रेकअप की वजह!

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) अक्सर धीर- गंभीर मामलों पर अपनी राय व्यक्त करती रहती हैं। मगर जब से उनके और हिमांशु शर्मा (Himanshu Sharma) के ब्रेकअप की खबरें सामने आईं हैं, उन्होंने चुप्पी साध ली है। इंडस्ट्री में यह खबर आम हो चुकी है कि स्वरा और हिमांशु अलग हो गए हैं मगर इन दोनों की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। माना जा रहा है कि फ्यूचर को लेकर दोनों के विचार अलग हैं और इसी बात पर इन्होंने अलग होने का फैसला भी लिया है। अब असल मुद्दा तो इन दोनों के बयान के बाद ही पता चल सकता है और तब तक ग्लैमर वर्ल्ड में ऐसे ही कयास लगाए जाते रहेंगे।

Instagram/ Swara Bhasker

विवादों के लिए मशहूर हैं स्वरा

स्वरा भास्कर और विवादों का नाता चोली- दामन जैसा है। फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में मास्टरबेशन वाले सीन को लेकर स्वरा को काफी ट्रोल किया गया था। यही नहीं, फिल्म ‘पद्मावत’ के कुछ दृश्यों पर स्वरा द्वारा उठाई गई आपत्ति पर भी उनका कड़ा विरोध किया गया था। अब तो वे राजनैतिक समाचारों पर भी अपने विचार प्रस्तुत करने में काफी दिलचस्पी रखने लगी हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही स्वरा एक क्राइम- थ्रिलर सीरीज़ में एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाती नज़र आएंगी। वे दिव्या दत्ता के साथ फिल्म ‘शीर कोरमा’ (Sheer Kurma) में लेस्बियन रिलेशनशिप में भी नज़र आएंगी। फिल्म में इन दोनों का रोमांस देखने लायक होगा।

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।)

… अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजी, हिन्दी, तमिल, तेलुगू, बांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।