home / एंटरटेनमेंट
स्वरा भास्कर और उनकी पूरी फैमिली हुई कोविड पॉजिटिव, पोस्ट शेयर कर बताये इसके लक्षण

स्वरा भास्कर और उनकी पूरी फैमिली हुई कोविड पॉजिटिव, पोस्ट शेयर कर बताये इसके लक्षण

कोरोना वायरस का कहर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। दुनिया के कई देशों में कोरोना के नये वेरिएंट का कहर जारी है। भारत के भी कई राज्यों में इनदिनों कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। इस बीच बॉलीवुड सेलेब्स को भी आये दिन इस वायरस के चंगुल में फंसते नजर आ रहे हैं। पिछले कुछ दिनों में अबतक कई सेलेब्स कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। अब बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ये जानकारी दी है कि वो और उनका परिवार कोरोना पॉजिटिव हो गया है। स्वरा ने इस दौरान यह भी बताया कि उन्हें कुछ दिन पहले से सर दर्द और बुखार जैसे लक्षण महसूस हो रहे थे और जब उन्होंने जांच कराया तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। साथ ही साथ उनका पूरा परिवार भी इस बीमारी के चपेट में आ गया है। उन्होंने सभी से सुरक्षित रहने और मास्क पहनने की अपील भी की है।

ADVERTISEMENT

दरअसल, स्वरा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से जानकारी देते हुए लिखा, ”हेलो कोविड, अभी मुझे अपना आरटीपीसीआर रिपोर्ट मिला और मैं कोविड पॉजिटिव हूं। खुद को क्वारंटीन में आइसोलेट कर लिया है। बुखार, सर दर्द और स्वाद गायब होने जैसे लक्षण महसूस हो रहे हैं। डबल वैक्सीन मैंने ली है तो उम्मीद है सब कुछ जल्दी ठीक हो जाएगा। परिवार वालों के लिए आभारी हूं और घर पर ही हूं। आप लोग भी सुरक्षित रहें।”

फिलहाल स्वरा भास्कर अपने परिवार के साथ दिल्ली में हैं। उन्होंने यह भी बताया है कि उन्हें 5 जनवरी को लक्षण महसूस हुए हुए थे और उसके बाद उन्होंने अपनी जांच करवाई थी। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से उनका पूरा परिवार घर पर ही आइसोलेट है। वैसे आपको बता दें कि बॉलीवुड में पिछले कुछ दिनों में कोविड का संक्रमण एक बार फिर से तेजी से फैल रहा है। अब तक तनीषा मुखर्जी, अर्जुन कपूर, रिया कपूर, अंशुला, नोरा फतेही, एकता कपूर, मृणाल ठाकुर कोरोना के शिकार हो चुके हैं। बीते रोज जॉन अब्राहिम और उनकी पत्नी, प्रेम चोपड़ा और उनकी पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इससे पहले करीना कपूर और मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता समेत सोहेल खान की वाइफ सीमा खान और संजय कपूर की वाइफ महीप भी संक्रमित हो गई थीं।

ADVERTISEMENT

इनमें से लगभग सभी सेलेब्स कोविड 19 वैक्सीन की दोनों डोज लगवाने के बाद भी कोरोना पॉजिटिव हुए हैं। सरकार के आंकड़ों का विश्‍लेषण करने से पता चलता है कि ओमीक्रोन वेरिएंट से संक्रमित करीब 50 फीसदी लोग पूरी तरह वैक्‍सीनेटेड थे। इससे एक बात साफ हो जाती है। सिर्फ वैक्‍सीन लगवा लेने से गारंटी नहीं है कि ओमीक्रोन वेरिएंट से आपको संक्रमण नहीं हो सकता है। इसके साथ यह भी जरूरी है कि कोविड एप्रोप्रिएट बिहेवियर बनाकर रखा जाए। यानी बार-बार हाथ धोने के साथ मास्‍क लगाना और दो गज की दूरी रखने के नियम को भी नहीं भूला जाए।

MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

ADVERTISEMENT
07 Jan 2022

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text