home / एंटरटेनमेंट
ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ओमिक्रॉन वैरिएंट से संक्रमित, पोस्ट शेयर कर बताई ये बात

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ओमिक्रॉन वैरिएंट से संक्रमित, पोस्ट शेयर कर बताई ये बात

कोरोना वायरस का कहर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। दुनिया के कई देशों में कोरोना के नये वेरिएंट ओमिक्रॉन का कहर भी जारी है। भारत के भी कई राज्यों में इनदिनों कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। इस बीच बॉलीवुड सेलेब्स को भी आये दिन इस वायरस के चंगुल में फंसते नजर आ रहे हैं। पिछले कुछ दिनों में अबतक कई सेलेब्स कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। अब ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान कोरोना के ओमिक्रॉन वैरिएंट से संक्रमित पाई गई हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी है। साथ ही लोगों को कोरोना और ओमिक्रॉन वैरिएंट के प्रति सावधानी बरतने की गुजारिश की है।

सुजैन खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह स्पोर्ट्स आउटफिट में हैं और बेहद फिट नज़र आ रही हैं। सुजैन अपने बाइसेप्स को फ्लॉन्ट करते हुए फोटो कैप्शन में लिखती हैं, ”2 साल तक कोरोनावायरस को चकमा देने के बाद तीसरे साल 2022 में आखिरकार ओमिक्रॉन वेरिएंट मेरे इम्यून सिस्टम में घुस गया। मैं कल रात कोविड पॉजिटिव हो गई हूं। प्लीज सुरक्षित रहें और पूरी तरह से अपना ख्याल रखें। ये बहुत संक्रामक है।”

ADVERTISEMENT

सुजैन ने हाल ही में अपने एक्स हसबैंड ऋतिक रोशन के 48वें जन्मदिन पर एक बेहद खास वीडियो शेयर किया था। सुजैन ने बेटों के साथ ऋत‍िक का खूबसूरत वीड‍ियो शेयर कर एक्टर को ‘बेहतरीन डैड’ का कॉम्प्लीमेंट दिया था। भले ही ऋतिक और सुजैन ने तलाक ले लिया है लेकिन आज भी दोनों अच्छे दोस्त हैं और बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते रहते हैं।

वैसे आपको बता दें कि सुजैन खान और अर्सलान गोनी के अफेयर की खबरें पिछले काफी वक्त से सामने आ रही है। दोनों को कई जगह साथ देखे जाने के बाद से माना जा रहा है कि ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन अर्सलान को डेट कर रही हैं और दोनों अनऑफिशियली ही सही लेकिन एक दूसरे के साथ हैं। हालांकि सुजैन अब धीरे-धीरे अर्सलान के साथ अपने रिश्ते को दुनियावालों के सामने ला रही हैं। हालांकि दोनों ने अभी तक अपने रिलेशनशिप को लेकर किसी भी तरह का ऑफिशियल बयान नहीं दिया है। 

ADVERTISEMENT
11 Jan 2022

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text