home / एंटरटेनमेंट
Sushmita Sen In Taali

सुष्मिता सेन निभाएंगी ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट गौरी सावंत का किरदार, एक्ट्रेस ने कही ये बात

आर्या से लोगों को इम्प्रेस कर चुकी सुष्मिता सेन को लोग एक बार फिर दमदार किरदार निभाते देखेंगे। एक्ट्रेस ने अपनी नई वेब शो की घोषणा कर दी है और इस बार वो एक रियल लाइफ टांसजेंडर एक्टिविस्ट की कहानी लेकर लोगों के पास आएंगी। इस वेब शो का नाम है ताली और इस शो में वो टांसजेंडरों के अधिकार और सेफ सेक्स के लिए सही दिशा दिखाने की राह में काम कर रही एक्टिविस्ट ट्रांसजेंडर गौरी सावंत के किरदार में दिखेंगी।

अपने नए शो की जानकारी देते हुए सुष्मिता ने लिखा है, ताली- बजाएंगी नहीं, बजवाउंगी। इससे ज्यादा मुझे किसी बात से गर्व या आभारी महसूस नहीं होता कि मुझे ये मौका मिला कि मैं इस खूबसूरत इंसान का किरदार निभाऊं और इनकी कहानी लोगों तक पहुंचा सकूं। 

गौरी सावंत एक ऐसी ट्रांसजेंडर हैं जो सखी चार चौगी की निदेशक हैं और अपनी संस्था में वो ट्रांसजेंडर लोगों के लिए काम करती हैं, उन्हें सेफ सेक्स से जुड़ी जरूरी बातें सिखाती हैं और एच आई वी एड्स से पीड़ित ट्रांसजेंडरों का ख्याल भी रखती हैं। गौरी पहली ऐसी ट्रांसजेंडर है जिन्होंने सुप्रीम कोर्ट में ट्रांसजेंडर राइट्स के लिए याचिका दी थी।

टीवी पर एक एड में लोगों ने पहले गौरी और उनकी दत्तक पुत्री को साथ में देखा है। 

जहां तक सुष्मिता सेन के गौरी सावंत की भूमिता निभाने की है तो एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक बहुत ही इम्प्रेसिव नजर आ रहा है। एक्ट्रेस की बेटी रेनी सेन और उनकी भाभी चारू ओसपा ने उनकी तारीफ की है। रेनी ने लिखा है कि वो अपनी मॉम के लिए गर्व महसूस करती हैं, वहीं चारु ने लिखा है कि पहले लुक के बाद वो इस प्रोजेक्ट का इंतजार करेंगी।

06 Oct 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text