home / एंटरटेनमेंट
sushmita lalit modi

सुष्मिता सेन ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस और गोल्ड डिगर कमेंट पर किया रिएक्ट, ट्रोल्स के लिए है जवाब

जैसे ही सुष्मिता सेन के बारे में आईपीएल के फाउंडर ललित मोदी ने ये खुलासा किया कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे रहैं, एक्ट्रेस को लोगों ने गोल्ड डिगर बुलाना शुरू कर दिया था। हालांकि एक्ट्रेस ने उस वक्त भी अपने इंस्टापोस्ट से ये साफ किया था कि उन्हें आज भी अपने लिए डायमंड खरीदना खुद ही पसंद है, लेकिन अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टास्टोरी पर एक पोस्ट रिपोस्ट की है। ये पोस्ट उनकी तरफ से उनके ट्रोल्स के लिए एक सटीक जवाब है।

सुष्मिता ने लेखिका हुमा तनवीर की इंस्टा स्टोरी शेयर की है जिसमें हुमा तनवीर ने बताया है कि कैसे शब्दों में शक्ति होती है। उन्होंने बताया है कि कैसे जब वो छोटी थी तो उन्होंने एक्ट्रेस का वो इंटरव्यू पढ़ा था जिसमें उन्होंने कहा था कि मुझे डायमंड खरीदने के लिए किसी आदमी की जरूरत नहीं है। उन्होंने बताया था कि उस वक्त तक कोई आसानी से ऐसा सोच नहीं पाता था और एक्ट्रेस की बात को पढ़ने के बाद लेखिका आज खुद अपने लिए लक्जरी खरीदना पसंद करती हैं। 

साभार- इंस्टाग्राम

फिर हुमा ने ये भी लिखा है कि जब सुष्मिता की लाइफ में ललित मोदी के आने पर लोगों ने उन्हें गोलंड डिगर कहा कियोंकि ललितम्र मोदी उनसे अधिक अमीर हैं। उन्होंने ये भी पूछा कि लोग ऐसी बातें किम कार्दशियन को डेट करने के लिए पीट डेविडसन से इस बारे में कुछ नहीं बोल रहा है। वो किस से कम अमीर है और उसकी उम्र भी उनसे मेल नहीं खाती है।

आगे हुमा ने लिखा है, कि आज भी हम ऐसी बातें क्यों करते हैं जब हमारे पास जानकारी और सीखने के बेहतर माध्यम हैं। हुमा ने ये भी लिखा है शब्दों में शक्ति होती है और ये अच्छी बात में होती है तो बुरी बात में भी होती है।

साभार- इंस्टाग्राम

कुछ समय पहले ही ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ अपनी वेकेशन की तस्वीरें शेयर की थी और इन्हीं पोस्ट के साथ उन्हें अपनी पार्टनर के रूप में सबसे मिलवाया था। इन तस्वीरों को लेकर सुष्मिता सेन ने फिलहाल कुछ भी खुलकर नहीं कहा है।

काम की बात करें को सुष्मिता अपने ओटीटी रिलीज आर्या और शो के सीजन 2 से लोगों को बहुत इम्प्रेस कर चुकी हैं। अब उनके एक बायोपिक साइन करने की जानकारी भी मिल रही है।

31 Aug 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text