home / एंटरटेनमेंट
बिग बॉस 15: शो में हुई चार दमदार चैलेंजर्स की एंट्री, घरवालों को किया बुरी तरह से टॉर्चर

बिग बॉस 15: शो में हुई चार दमदार चैलेंजर्स की एंट्री, घरवालों को किया बुरी तरह से टॉर्चर

बिग बॉस सीजन 15 में आये दिन कोई न कोई हाई वॉल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। लेकिन शो के फिनाले से कुछ हफ्ते पहले ही अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट देखने को मिला। क्योंकि शो में टिकट टू फिनाले की रेस शुरू हो गई है और सभी कंटेस्टेंट इसमें बने रहने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगाने में लगे हुए हैं। 

लेकिन लगातार तीन बार टिकट-टू-फिनाले जैसे अहम टास्क को रद्द कराने पर बिग बॉस घरवालों को सबक सिखाने के लिए शो में 4 नए चैलेंजर्स की एंट्री करवाई है। इस बात का एलान तो खुद सलमान खान ने भी वीकेंड का वार में किया था। चैलेंजर्स घरवालों को बुरी तरह टॉर्चर करेंगे और उनसे उन्हीं के साथ टॉर्चर करने को कहेंगे। चैलेंजर्स किसी को मिर्ची खाने के लिए कहेंगे, तो किसी को उनपर कीचड़ डालने के लिए। 

ADVERTISEMENT

दरअसल, बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में टीवी की मोस्ट फेमस एक्ट्रेस सुरभि चंदना, मुनमुन दत्ता, आकांक्षा पुरी और एक्टर विशाल सिंह चैलेंजर बनकर शो में एंट्री करेंगे। इस एपिसोड के कुछ प्रोमो वीडियो भी शेयर कर दिए गए हैं, जिसमें सुरभि चंदना और मुनमुन दत्ता की झलक दिखाई गई है। ये चारों चैलेंजर्स घरवालों की क्लास लेते नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ सभी घरवाले इस बात से पूरी तरह अनजान हैं कि उनको चैलेंजर्स टॉर्चर कर रहे हैं। 

देखिए ये  वीडियो –

ADVERTISEMENT

एक प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि घरवालों को शॉक देने के लिए बिग बॉस कहते हैं, ”बिग बॉस चाहते हैं कि सुरभि अपना माइक ठीक से पहन लें।” सुरभि का नाम सुनकर सभी घरवाले हैरान रह जाते हैं। राखी चौंकते हुए कहती हैं- बिग बॉस सुरभि कौन हैं? वहीं निशांत कहते हैं- बिग बॉस सुरभि कौन हैं मैं जानना चाहता हूं।

वहीं दूसरे प्रोमो में घरवालों को चैलेंजर्स के बारे में जब पता चलता है तो उनके होश उड़ जाते हैं। प्रोमो वीडियो में बिग बॉस घरवालों को बताते हैं कि 4 नामचीन सदस्यों ने बिग बॉस का कार्य को जीतकर 4 टिकट-टू-फिनाले अपने नाम कर लिए हैं। यह सुनकर घरवालों के चेहरे उतर जाते हैं। तभी सुरभि चंदना कहती हैं कि हर टास्क को आप रद्द कराते हो। बिग बॉस आप ही के साथ खेल गए भाई साहब। 

ADVERTISEMENT

बिग बॉस ने फिनाले से पहले ही गेम में पूरी बाजी पलट दी है। शो का प्रोमो वीडियो देखकर तो साफ है कि शो का कमिंग एपिसोड में काफी धमाल मचने वाला है। खैर ये तो आने वाला वक्त ही बतायेगा। तब तक के लिए बिग बॉस की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचायेंगे आप तक ….।

03 Jan 2022

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text