ADVERTISEMENT
home / सेलिब्रिटी गॉसिप
सनी देओल की पत्नी को बेटे की वेडिंग Pics में उदास देखकर यूजर्स ने किया ट्रोल, करण ने दिया मुंह तोड़ जवाब

सनी देओल की पत्नी को बेटे की वेडिंग Pics में उदास देखकर यूजर्स ने किया ट्रोल, करण ने दिया मुंह तोड़ जवाब

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल के बेटे करण देओल की हाल ही में शादी हुई है। इसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां भी शामिल हुईं। सोशल मीडिया पर भी करण-दृशा की प्री-वेडिंग सेरेमनी से लेकर शादी तक की तस्वीरें, वीडियो छाई रहीं। इसी शादी से सनी देओल की वाइफ पूजा देओल भी चर्चा में आ गई। इससे पहले वो बहुत कम लाइमलाइट में रही हैं। लेकिन करण-दृषा की वेडिंग फोटो आते ही लोगों ने उन्हें स्माइल ना करने और उदास दिखने को लेकर जमकर ट्रोल किया।

दरअसल, सनी देओल की पत्नी पूजा देओल की बेटे करण की शादी से सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें सामने आई। इसमें तस्वीरों को देखकर फैंस को लगा कि पूजा देओल कहीं भी मुस्कुराती नजर नहीं आ रही हैं, बल्कि उनके चेहरे पर एक उदासी छाई है। उनकी फोटो पर कई लोगों ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा कि पूजा डिप्रेशन में हैं और कई यूजर्स ने ये भी कमेंट किया कि शायद करण और दृषा की शादी से उनकी मां खुश नहीं दिख रही हैं।

सनी के अफेयर को बनाया निशाना

वहीं, सोशल मीडिया पर सनी देओल की वाइफ पूजा देओल की सैड फोटोज पर फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘पूअर लेडी, कितनी नाखुश लग रही है, चार दीवारी में कैद, कोई सोशल लाइफ नहीं, ये खुलेआम इन्हें धोखा दे रहे हैं और डिंपल से मिल रहे हैं।’ बता दें, काफी लंबे समय से सनी देओल और डिंपल कपाड़िया के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर होने की खबरें आ रही थी। हालांकि सिर्फ डिंपल ही नहीं बल्कि की बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ सनी के अफेयर की अफवाहें उड़ चुकी हैं।

बेटे ने किया ट्रोलर्स का मुंह बंद

वहीं इस ट्रोलिंग के बाद सनी देओल की समधन यानी द्रिशा आचार्य की मां चिमू आचार्य ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसमें बहू द्रिशा के साथ पूजा देओल हंसती मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं। करण देओल ने अपनी सासूमां की इंस्टा स्टोरी को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें उनकी मां की बहू द्रिशा और उनकी फैमिली के साथ कुछ तस्वीरें हैं. इन तस्वीरों में वह मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं. वहीं सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसके चलते ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब मिला है। आप भी देखिए ये पिक्स –

ADVERTISEMENT

ये वीडियो भी है सबूत

वैसे ये चंद तस्वीरें ही पूजा देओल के खुश दिखने की सबूत नहीं है बल्कि करण की बारात वाला डांस का वीडियो भी है। बेटे की शादी को लेकर सनी देओल और पूजा काफी एक्साइटेड थे। पूरी शादी में हर किसी की नजरें पूजा देओल को ही तलाश रही थीं, और जब वह सामने आईं तो हर कोई देखता ही रह गया। पति सनी देओल के साथ बेटे की बारात में बैंड-बाजे पर पूजा खूब डांस करती नजर आईं।

ब्रिटिश रॉयल फैमिली से था पूजा का रिश्ता

पूजा का असली नाम लिंडा है, सनी से शादी के बाद उन्होंने अपना नाम पूजा कर लिया था। पूजा का जन्म 21 सिंतबर, 1957 को लंदन में हुआ था। शादी के कुछ साल बाद तक वह लंदन में ही रही थीं। पूजा की मम्मी जून सारा ब्रिटिश रॉयल फैमिली से ताल्लुक रखती हैं.सनी और पूजा बचपन के दोस्त थे। सनी ने कई सालों तक पूजा संग अपनी शादी को सीक्रेट रखा था। 

लाइमलाइट से रहती हैं दूर

बात रही लाइमलाइट में न आने की तो देओल परिवार की बहुएं चाहे वह सनी देओल का पत्नी पूजा हों या बॉबी देओल की पत्नी तान्या हों, दोनों ही पैपराजी और सोशल मीडिया से दूरी बनाएं रखती हैं। ज्यादातर उन्हें फैमिली फंक्शन में नोटिस किया जाता है।

23 Jun 2023
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT