home / एंटरटेनमेंट
वायरल वीडियोः “कुमकुम भाग्य” की ‘प्रज्ञा’ सृति झा के घर की चाबी हुई गुम, पड़ोसियों से मांगी मदद

वायरल वीडियोः “कुमकुम भाग्य” की ‘प्रज्ञा’ सृति झा के घर की चाबी हुई गुम, पड़ोसियों से मांगी मदद

ज़ीटीवी के पाॅपुलर सीरियल “कुमकुम भाग्य” पिछले 5 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस सीरियल की सफलता का आलम यह है कि अपने शुरूआती दिनों से लेकर अब तक ये टीआरपी चार्ट के टाॅप 5 में अपनी जगह बनाए रहता है। सीरियल में लीड रोल यानि प्रज्ञा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सृति झा भी किसी परिचय की मोहताज नहीं है। 21 साल की उम्र से टीवी के लिए काम कर रहीं सृति को पहचान मिली सीरियल “सौभाग्यवती भव:” से, जिसमें सृति झा ने घरेलू हिंसा से पीड़ित एक पत्नी का किरदार निभाया था। आपको बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस सृति झा के घर की चाबी गुम हो गई, जिस वजह से उन्हें अपना घर खुलवाने के लिए पड़ोसियों से मदद मांगनी पड़ी।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

कुछ दिनों पहले सीरियल “कुमकुम भाग्य” की ‘प्रज्ञा’ यानि सृति झा ने मुंबई में हुए एक फेस्ट में हिस्सा लिया। जहां उन्होंने अपने घर की चाबी से जुड़ा ये वाकया सभी के साथ शेयर किया। अगर आप ये सोच रहे हैं कि सच में सृति झा के घर की चाबी गुम हो गई थी, तो हम आपको बता दें कि ऐसा कुछ भी नहीं है। दरअसल घर की चाबी गुम होने का ये किस्सा एक्ट्रेस सृति झा ने खुद लिखा था और कविता के ज़रिये अपनी लिखी इस कहानी को सृति ने सबके सामने खूबसूरत अंदाज़ में बयां किया। इस कहानी का शीर्षक था “चाबी गुम हो गई है”। सोशल मीडिया पर सृति का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। आप भी देखें कविता के अंदाज़ में स्टोरी टेलिंग करती एक्ट्रेस सृति झा का ये वीडियो…

ADVERTISEMENT

Sriti Jha as Story Teller3

फोटोग्राफी और किताबों की शौकीन हैं सृति

दर्शकों की फेवरेट ‘प्रज्ञा’ यानि सृति झा की प्रतिभा सिर्फ एक्टिंग करने या फिर कहानी लिखने तक ही सीमित नहीं है। सृति को फोटोग्राफी का भी काफी शौक है। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर नजर डालेंगे तो आपको उनकी तस्वीरें कम और उनकी खींची हुई तस्वीरें ज्यादा देखने को मिल जाएंगी। रात का खिला हुआ चांद हो या फिर पानी पर चलता हुआ जहाज, डूबता सूरज हो या फिर रंगबिरंगे खूबसूरत फूल। सृति का इंस्टाग्राम अकाउंट ऐसी ही अनेक तस्वीरों से भरा पड़ा है। इसके अलावा सृति किताबें पढ़ने की भी बहुत शौकीन हैं। उनके घर पर एक बड़ा सा बुक शेल्फ है जिसमें उनके पसंद की ढेर सारी किताबें रखी हुई हैं।

ADVERTISEMENT

Sriti Jha as Story Teller

Sriti-4

ADVERTISEMENT

इमेज सोर्सः Instagram

ये भी पढ़ें-

ADVERTISEMENT

कुमकुम भाग्य की ‘प्रज्ञा’ सृति झा चुराकर पहनती थीं कपड़े और जूलरी, जानिये किसके?

कुमकुम भाग्य की ‘प्रज्ञा’ सृति झा ने शेयर की स्कूल ड्रेस में फोटो, कहा, “ज़िन्दगी से बेखबर थी तब…”

ADVERTISEMENT

कुमकुम भाग्य की ‘प्रज्ञा’ सृति झा बिना मेकअप दिखती हैं और भी ज्यादा खूबसूरत, देखिए तस्वीरें

18 Feb 2019

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text