जानिए किसके कपड़े चुराकर पहनती थीं कुमकुम भाग्य की प्रज्ञा | POPxo Hindi | POPxo

कुमकुम भाग्य की ‘प्रज्ञा’ सृति झा चुराकर पहनती थीं कपड़े और जूलरी, जानिये किसके?  

कुमकुम भाग्य की ‘प्रज्ञा’ सृति झा चुराकर पहनती थीं कपड़े और जूलरी, जानिये किसके?  

 


सीरियल "कुमकुम भाग्य" की प्रज्ञा यानि सृति झा छोटे पर्दे का जाना- पहचाना नाम हैं। पिछले चार सालों से प्रज्ञा का किरदार निभा रहीं सृति झा ने 21 साल की उम्र में सीरियल "धूम मचाले धूम" से टीवी पर अपना डेब्यू कर लिया था। मगर उन्हें पहचान मिली सीरियल "सौभाग्यवती भव:" से, जिसमें सृति झा ने घरेलू हिंसा से पीड़ित एक पत्नी का किरदार निभाया था। लेकिन क्या आप जानते हैं कि टीवी की इतनी बड़ी स्टार दरअसल किसी के कपड़े और जूलरी चुरा कर पहनती थी। जी हां ! ये बात बिलकुल सच है। हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सृति झा ने एक फोटो शेयर करके बताया कि उनकी लाइफ में एक ऐसी लड़की है जिसके कपड़े और जूलरी वो चुरा कर पहना करती थीं।


कुमकुम भाग्य की 'प्रज्ञा' सृति झा ने शेयर की स्कूल ड्रेस में फोटो, कहा, "ज़िन्दगी से बेखबर थी तब..."


बड़ी बहन के कपड़े चुराती थीं सृति झा


क्या आप जानते हैं कि सृति झा की एक बड़ी बहन भी हैं, जो हूबहू उनकी तरह दिखती हैं। खास बात तो ये है कि सृति की बड़ी बहन भी उन्ही की तरह चश्मा लगाती हैं। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सृति झा ने अपनी बड़ी बहन के साथ एक फोटो शेयर की है। इस फोटो को देखकर एक नजर में ये पहचानना काफी मुश्किल है कि दोनों में से सृति झा कौन हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए सृति झा ने लिखा है कि, "मैं हमेशा इसके साथ रही हूं और आगे भी रहना चाहती हूं। ये ही है जिसकी तरह मैं कपड़े पहनना चाहती हूं, ये अकेली है जो मुझे बताती है कि क्या पढ़ना है। ये मुझसे झगड़ा भी करती है। जब मैं कॉलेज में थी तो मेरे कपड़ों से लेकर मेरे मेकअप और बालों की जिम्मेदारी भी यही उठाती थी। इसके बदले में मैं हमेशा हमारे रूम में सामान फैला देती थी, कपड़े और जूलरी चुरा कर उसे परेशान करती थी। आपका मेरी ज़िन्दगी में होना बड़ी बात है दीदी।"


Sriti-6


कुमकुम भाग्य की 'प्रज्ञा' सृति झा बिना मेकअप दिखती हैं और भी ज्यादा खूबसूरत, देखिए तस्वीरें


फोटोग्राफी की शौकीन हैं सृति झा


"कुमकुम भाग्य" की एक्ट्रेस सृति झा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर नजर डालेंगे तो आपको उनकी तस्वीरें कम और उनकी खींची हुई तस्वीरें ज्यादा देखने को मिल जाएंगी। पानी पर चलता हुआ जहाज, डूबता सूरज और खूबसूरत फूलों जैसी प्रकृति से प्रेरित कई फोटोज़ आप सृति झा के अकाउंट पर देख सकते हैं। इसके अलावा सृति किताबें पढ़ने की भी बहुत शौकीन हैं। उनके घर पर एक बड़ा सा बुक शेल्फ बना हुआ है जिसमें उनके पसंद की सभी किताबें रखी हुई हैं।


Sriti-4


Sriti-3


Sriti-2


टीवी की ‘कुमकुम’ हो रही है पति से अलग, कभी थी फेवरिट बहू


स्कूल ड्रेस में डाली थी फोटो   


कुछ समय पहले सृति ने अपनी एक पुरानी तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। इस फोटो में सृति स्कूल ड्रेस पहने हुए थीं। इस फोटो को पोस्ट करते हुए सृति ने लिखा कि, "ये मैं हूं, 17 की उम्र में। माफी चाहती हूं कि पिक्चर ज्यादा क्लीयर नहीं है, क्योंकि ये उस समय की पिक्चर है जब हमारे पास महंगे फोन और डिजिटल कैमरा नहीं हुआ करते थे। हम पिक्चर लेने के तुरंत बाद ये चेक भी नहीं कर सकते थे कि पिक्चर कैसी आई है। मैं ज़िन्दगी के बारे में बेखबर थी और नहीं जानती थी कि मेरी महत्वाकांक्षाएं क्या हैं। मैं कभी नहीं जानती थी कि बड़े होकर मुझे क्या बनना है, मुझे खुशी है कि समय के साथ मैं जान पाई कि मुझे एक्टिंग से प्यार है।"


Sriti in school Dress


 


'कुमकुम' उर्फ जूही परमार की 5 साल की बेटी ने गिटार बजा कर की गणेश आरती, देखें ये क्यूट वीडियो


इमेज सोर्सः Instagram