home / Festival
sonam kapoor

सोनम कपूर करवा चौथ पर पति के लिए कभी नहीं रखती हैं व्रत, एक्ट्रेस ने बताई वजह

न्यू मॉम सोनम कपूर इस समय अपनी पर्सनल लाइफ में पूरी तरह व्यस्त हैं और एक्ट्रेस  इन दिनों अपना पूरा समय अपने बेटे वायु और परिवार को दे रही हैं। सोशल मीडिया पर भी सोनम बहुत ज्यादा एक्टिव नहीं हैं। बस एक्ट्रेस समय-समय पर अपनी लाइफ के बड़े अपडेट्स शेयर करती रहती हैं।सोनम के कुछ समय पहले अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए लोगों को बताया था कि उन्होंने अपने बेटे का नाम वायु रखा है। एक्ट्रेस ने अब अपने लेटेस्ट पोस्ट के जरिए अपने करवा चौथ सेलिब्रेशन की झलक लोगों के साथ शेयर की है और एक पोस्ट के जरिए एक्ट्रेस ने ये भी बताया है कि वो करवा चौथ सेलिब्रेट तो करती हैं, लेकिन वो इस त्यौहार पर कभी व्रत नहीं रखती हैं।

सोनम ने अपने करवा चौथ लुक की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें एक्ट्रेस ने गोल्डन बॉर्डर के साथ ग्रीन ब्लाउज और रानी पिंक लहंगा स्टाइल किया है। एक्ट्रेस ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, मेरा पति करवा चौथ का फैन नहीं है, क्योंकि उसे लगता है कि फास्टिंग सिर्फ इंटरमिटेंट होनी चाहिए। ( लाफिंग इमोजी) इसलिए मैं कभी फास्ट नहीं करती।

साभार- इंस्टाग्राम

लेकिन हम दोनों इस बात में बहुत विश्वास करते हैं कि त्योहार और परंपरा परिवार और दोस्तों को साथ लाने का बड़ा कारण होते हैं। मुझे अच्छा लगता है कि मेरी मम्मी को इसे सेलिब्रेट करना पसंद है और मुझे भी इसका हिस्सा बनना और तैयार होना पसंद है।अपने पोस्ट में सोनम ने अपनी मॉम सुनीता कपूर की तारीफ करते हुए लिखा है कि आप हमेशा बेस्ट चीजें करती हो। आपकी एनर्जी और उदारता किसी लेजेंड जैसे हैं और मैं भी ऐसा करना चाहूंगी। हैप्पी करवा चौथ सभी को।

ये भी पढ़े- सोनम कपूर ने शेयर की बेबी वायु के नर्सरी की Pics, न्यू मॉम्स ले सकती हैं आइडिया

साभार- इंस्टाग्राम

सोनम के पोस्ट पर उनके पति आनंद ने कमेंट करते हुए लिखा है, यू लुक ग्रेट। इंटरमिटेंट एक पॉवरफुल एंटी इंफ्लेमेटरी और रिकवरी टूल है। और हां, मॉम का फेमस करवा चौथ सेलिब्रेशन देखकर अच्छा लगा।

बता दें, अनिल कपूर की वाइफ और जूलरी डिजाइनर सुनीता कपूर हर साल बॉलीवुड सेलेब्स के लिए अपने घर करवा चौथ सेलिब्रेशन का आयोजन करती हैं। इस सेलिब्रेशन में रवीना टंडन, शिल्पा शेट्टी, नीलम कोठारी समेत सभी फेमस बॉलीवुड वाइफ्स एक साथ पूजा करती हैं।

14 Oct 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text