एंटरटेनमेंट

“कसौटी ज़िदगी की” की ‘प्रेरणा’ श्वेता तिवारी कर रही हैं टीवी पर वापसी, इस सीरियल में आएंगी नज़र

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Apr 3, 2019
“कसौटी ज़िदगी की” की ‘प्रेरणा’ श्वेता तिवारी कर रही हैं टीवी पर वापसी, इस सीरियल में आएंगी नज़र

सीरियल “कसौटी ज़िंदगी की” सीज़न 1 की ‘प्रेरणा’ यानि श्वेता तिवारी के फैंस के लिए खुशखबरी है। दरअसल, श्वेता जल्द ही टीवी पर धमाकेदार वापसी करने जा रही हैं। श्वेता तिवारी को सीरियल “कसौटी ज़िंदगी की” से घर- घर में पहचान मिली। लोग उन्हें आज भी उन्हें श्वेता तिवारी के नाम से कम और प्रेरणा के नाम से ज्यादा जानते हैं। श्वेता तिवारी अपने बेटे रेयांश की परवरिश के चलते काफी समय से छोटे पर्दे नहीं नज़र आईं। टीवी पर उनका पिछले सीरियल “बेगूसराय” था, जो साल 2016 में आखिरी बार कास्ट हुआ था। मगर अब नए सीरियल और नए किरदार के साथ श्वेता तिवारी एक बार फिर छोटे पर्दे पर कदम रखने वाली हैं।

अपनी पोती के साथ करेंगी वापसी

श्वेता तिवारी जल्द ही चैनल एंड टीवी के नए सीरियल “मन्नत” से डेली सोप की दुनिया में वापसी कर रही हैं। इस सीरियल में श्वेता का साथ देंगी एक्ट्रेस कृतिका सेंगर। बता दें कि “कसौटी ज़िंदगी की” सीज़न 1 में कृतिका सेंगर ने श्वेता तिवारी की पोती का किरदार निभाया था। अब एक बार फिर से दर्शक दादी- पोती की इस जोड़ी को साथ में देख पाएंगे।

Shweta Tiwari TV returns4

अनीता हसनंदानी बनेंगी वैम्प

खबरें हैं की इस सीरियल में वैम्प का किरदार और कोई नहीं बल्कि टीवी की फेमस नागिन अनीता हसनंदानी निभाएंगी। ये पहली बार है जब श्वेता तिवारी और अनीता हसनंदानी एक साथ किसी सीरियल में नज़र आएंगी। बता दें कि इससे पहले सीरियल “ये है मोहब्बतें” में भी अनीता हसनंदानी वैम्प का किरदार निभा चुकी हैं और रमन- इशिता को काफी परेशान कर चुकी हैं। मगर बाद में इस किरदार को पॉजिटिव कर दिया गया। “नागिन” में भी अनीता का किरदार पॉज़िटिव ही है। ऐसे में लंबे समय के बाद उन्हें नेगेटिव रोल में देखना वाकई दिलचस्प होगा।

Shweta Tiwari TV returns3

थिएटर में सक्रिय थीं श्वेता

सीरियल की दुनिया में भले ही श्वेता तिवारी 3 साल बाद कदम रख रही हों, मगर इस दौरान उन्होंने एक्टिंग से अपना नाता नहीं तोड़ा। बेटे को पूरा समय दे सकें, इसलिए श्वेता तिवारी थिएटर की दुनिया से जुड़ी रहीं। इस बीच उन्होंने कई शहरों में जाकर प्ले किए, जहां वो अपने बेटे रेयांश को भी साथ ले जाना नहीं भूलती थीं। इतने लंबे समय के बाद श्वेता तिवारी को टीवी सीरियल में देखना उनके फैंस के लिए वाकई किसी ट्रीट से कम नहीं।   

Shweta Tiwari TV returns 1

इमेज सोर्सः Instagram

ये भी पढ़ें-

“कसौटी ज़िंदगी की” फेम श्वेता तिवारी ने कटा दिए अपने लंबे खूबसूरत बाल, वायरल हुईं तस्वीरें

खूबसूरती में आज भी नई ‘प्रेरणा’ को टक्कर दे सकती हैं पुरानी ‘प्रेरणा’ श्वेता तिवारी

इशिता से लेकर प्रेरणा तक टीवी की ये बहुएं ले चुकी हैं ब्यूटी काॅन्टेस्ट में हिस्सा, देखें तस्वीरें

आखिर क्यों करणवीर बोहरा की जुड़वां बेटियां श्वेता तिवारी को कह रही हैं मां, देखें वीडियो